तीन दोस्त क्यों पहनते थे महिलाओं की पोशाक, पढ़े पूरी खबर

गौरव पांडेय (संवाददाता)

फरीदपुर । स्थानीय तहसील अंतर्गत बृहस्पतिवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के किनारे आटा मिल के पास एक युवक का शव बरामद हुआ था । घटना के समय क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था । लेकिन युवक का शव जब पड़ा मिला तो देखकर पुलिस भी हैरान था । मृतक युवक का पहनावा बिल्कुल औरतों की भांति था। युवक के पैरों में पायल थी। पुलिस ने युवक की शिनाख्त पप्पू पुत्र बाबूदीन निवासी करेली करगैना के रूप में की थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका

जिन परिस्थितियों में युवक का शव झाड़ियों में मिला था उससे युवक के परिजन हत्या की आशंका व्यक्त की थी। लेकिन पुलिस जांच में दुर्घटना के कारण होना पाया गया ।

मौत के पीछे की कहानी से पुलिस हैरान

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक पप्पू के अन्य दो साथी सफी मोहम्मद निवासी गांव धर्मापुर तहसील बीसलपुर जिला पीलीभीत व नन्हे निवासी हाफिजगंज जनपद बरेली तीनों युवक बहुरूपिया बनकर मार्ग से निकलने वाले वाहन चालकों को रिझाकर बख्शीश लिया करते थे। बुधवार की शाम को पप्पू, सफी मोहम्मद और नन्हे महिला का रूप धारण कर वाहन चालको से बक्शीश ले रहे थे कि तभी एक अज्ञात वाहन ने पप्पू को टक्कर मार दी थी जिसके कारण पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया था और घायल अवस्था में सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरा। उसके साथी सफी मोहम्मद और नन्हे ने सोचा कि वह मर चुका है। घटना के बाद दोनों साथी डर के कारण वहां से भाग निकले । जब पप्पू घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया, तब सफी मोहम्मद ने परिजनों को पप्पू का शव आटा मिल के गांव जेड पास पड़े होने की जानकारी दी थी।

पुलिस की जांच

फरीदपुर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि पकड़े गए दो साथियों के संग बहरूपिया बनकर वाहन चालको से लेते थे बख्शीश । अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के बाद उनके साथी छोड़कर भाग गए थे और घायल पप्पू की मौके पर थम गई थी सांस ।
जांच से स्पष्ट हो गया कि पप्पू बहरूपिया बनकर वाहन चालको से बक्शीश लेते थे इसीलिए महिलाओं के कपड़े पहने थे हादसे में उनकी जान चली गई ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!