फायर सर्विस स्टेशन की तेज रफ्तार जीप की टक्कर से एक की मौत

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर बरेली-सीतापुर हाइवे पर आज शुक्रवार देर रात नगरिया मोड़ के समीप फायर सर्विस स्टेशन की जीप की टक्कर से एक की मौत हो गई। रात्रि के समय हुए इस सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फरीदपुर में भेज दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार श्याम करण पुत्र मैकू निवासी गांव बीरमपुर अपने एक अन्य साथी भूपेंद्र पुत्र रामपाल निवासी बीरमपुर के साथ उद्धरण पुर गांव से अपनी ट्राली में गन्ना भर कर द्वारिकेश चीनी मिल ले जा रहे थे। कि तभी बरेली सीतापुर हाईवे पर नगरिया मोड़ के पास श्यामकरन के साथी भूपेंद्र को पेशाब लगी और वह ट्राली खड़ी करके, ट्राली के पीछे खड़े होकर पेशाब करने लगा। कि तभी ट्राली के पीछे से तेज रफ्तार से आ रही फायर सर्विस की जीप ने ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। जीप की टक्कर लगने से भूपेंद्र पुत्र रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीप सवार राजवीर पुत्र जिलेदार, रामपाल पुत्र इतवारी निवासी फायर सर्विस स्टेशन फरीदपुर व श्यामकरन पुत्र मैकू निवासी बीरमपुर हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। 

श्यामकरन ने जैसे-तैसे कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को उपचार हो गए। श्यामवीर ने जैसे-तैसे कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी सूचना पाकर मौके पहुँची पुलिस ने फरीदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया और वहीं मृतक भूपेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। 


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!