लुटेरी दुल्हन : पढ़े पूरी कहानी, जिसे पढ़कर कुवारें हो जाएं सतर्क

आजकल सही शादी करना भी एक आफत का काम हो गया है शादी के कुछ दिन बाद ही दुल्हन घर में रखा सभी समान लेकर फरार हो जाती है ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में देखने को मिला है। हालांकि पुलिस ने इस लुटेरी दुल्हन को उसकी बहन के साथ गिरफ्तार कर लिया है,और सोने जेवरात अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस का दावा है कि यह एक गेंग है जोकि शादी कर महंगे और जेवरात आदि सामान पर हाथ साफ करता है। इस गैंग द्वारा तीन वारदात का करना भी होना पाया गया है।

देखिए इस सजी दुल्हन को कितनी शराफत और मासूमियत इसके चेहरे पर दिख रही है। लेकिन इस शातिर मासूम चेहरे के पीछे कितना शातिर पना छुपा हुआ है। इसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे इस फोटो में जो दूसरा शख्स दिखाई दे रहा है वह इसका पति मनोज है अभी 9 फरवरी 2020 को इस दुल्हन की इस पति से शादी हुई थी कुछ दिन सही रहा लेकिन कुछ समय बाद ही इसने अपनी बहन को अपने पति के घर पर बुलवाया और दोनों शादी में मिला जेवरात नगदी अन्य कीमती सामान को लेकर फरार हो गई। फोन आदि कर संपर्क करने का प्रयास किया तो इन लोगों के फोन भी बंद मिले,अपने साथ घटी घटना को लेकर पति मनोज परेशान हो गया और उसने सिकंदराबाद थाने मामले की रिपोर्ट लिखाने पहुंच गया पुलिस ने सारी कहानी सुनी तो वह भी दंग रह गई लेकिन मुकदमा दर्ज करा गया और जांच शुरू हुई ।पुलिस ने आखिरकार इस शातिर दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया और इसके साथ इसकी एक बहन को भी गिरफ्तार किया है।

सीओ सिकंदराबाद गोपाल सिंह का दावा है कि यह दोनों बहने एक गिरोह की सदस्य हैं जो इसी तरीके से शादी करता है और शादी के बाद दुल्हन के रिश्तेदार ससुराल में आकर रुकते है और फिर शादी में मिले सामान को लेकर फरार हो जाती हैं। पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लूटा गया या चोरी किया गया लगभग 6 लाख के जेवरात आदि सामान बरामद कर लिया है । साथ ही इस गैंग द्वारा तीन वारदात करना होना पाया गया है। इस गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार करने की बात पुलिस कह रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!