झाड़ियों में मिला फेरी व्यवसायी का शव पुलिस जांच में जुटी

गौरव पांडेय (संवाददाता)

फरीदपुर । गुरुवार देर शाम थाना क्षेत्र फरीदपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के किनारे ग्राम जेड से कुछ दूरी पर आटा मिल के पास झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। राहगीरों की सूचना पर फरीदपुर कोतवाली पुलिस व क्षेत्राधिकारी नागेन्द्र यादव घटना स्थल पर पहुँचे और आसपास से पूछताछ की । जिसके बाद मृतक की शिनाख्त पप्पू पुत्र बाबुद्दीन निवासी गांव करैली करगैना थाना सुभाष नगर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पप्पू पुत्र बाबुद्दीन (32) निवासी गांव करैली करगैना थाना सुभाष नगर गांव-गांव में कपड़े की फेरी किया करता था । बीते तीन-चार दिन से पप्पू घर नहीं पहुंचा था । तभी पप्पू के परिजन और ससुराल पक्ष के लोग पप्पू को लगातार ढूंढ रहे थे । घटना के दिन किसी ने फोन करके सूचना दी कि पप्पू का शव ग्राम जेड़ पास के पास स्थित आटा मिल के पास झाड़ियों में पड़ा है। पप्पू के परिजन मौके पर नहीं पहुंचे और ना ही कोई उसकी कोई गुमशुदगी दर्ज कराई गई । लगभग 3 दिन गुजर जाने के बाद जब पप्पू का शव झाड़ियों में पड़े होने की सूचना फैली तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।हाईवे के किनारे झाड़ियों में मिले पप्पू के शव को देखने के आसपास के इलाके और राहगीरों की भीड़ जमा होने लगी। पप्पू के शव झाड़ियों में पड़े होने की सूचना पाकर ससुराल पक्ष सहित सभी रिश्तेदार थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इधर उधर खोजबीन की तो पप्पू का शव आटा मिल के पास झाड़ियों में पड़ा मिला।

औरत की वेशभूषा में मिला शव

पप्पू के शव को औरत की वेशभूषा देने के लिए उसके पैर में पायल और शरीर पर लेडीज सूट पहनाया गया था। पास में झाड़ियों में आर्टिफिशियल सिर के बाल व औरतों के द्वारा उपयोग की जाने वाली कुछ अन्य चीजें भी मौके से बरामद हुई। पुलिस की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। वही मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली प्रभारी धनंजय सिहं, क्षेत्राधिकारी नागेन्द्र यादव, डॉ0 संसार सिहं घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पप्पू अपने पीछे छोटे-छोटे 4 बच्चों और अपनी पत्नी रवीना को पीछे छोड़ गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!