ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । कोतवाली पूरनपुर अंतर्गत खुटार चौराहे के पास ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । युवक शादी समारोह से घर वापस लौट रहा था ।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के गांव सिमरिया ताल्लुक महाराज निवासी नरेंद्र पाल अपने भाई की ससुराल रम्पुरा कपूरपुर में शादी समारोह गया था । कार्यक्रम निपटा कर बाइक से अपने एक अन्य साथी के साथ वापस अपने घर आ रहा था कि पूरनपुर सिरसा खुटार चौराहे पर बाइक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण नरेंद्र कुमार सड़क पर गिर गया । तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने सड़क पर गिरे नरेंद्र कुमार को कुचल दिया । जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई । दुर्घटना से डरकर बाइक पर पीछे बैठा सवार मौके से भाग गया । राहगीरों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई । जिस पर एसडीएम हरिओम शर्मा और सीओ योगेन्द्र कुमार तथा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा ट्रक और ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अधिकारियों से चौराहे पर अतिक्रमण को लेकर शिकायत की । लोगों का कहना है कि सड़कों पर बेतरकीब गाड़ियां खड़ी रहती हैं । लोग जलपान करने जाते समय अपनी गाड़ी सड़क पर पार्क कर देते हैं । क्षेत्रवासियों ने उच्चाधिकारियों से आग्रह किया कि जनहित को देखते हुए सिरसा चौराहे की हाईवे के किनारे लगी दुकानों को हटवा दिया जाए ताकि दुर्घटना में कमी आ सके

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!