यूपी में फिर एक विधायक पर लगा रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर दावे कर रही है वहीं उनके पार्टी के विधायक कैसे उनके दावे को पलीता लगा रहे है उसका प्रणाम भदोही जिले में देखने को मिला । जहां सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक के खिलाफ एक महिला से रेप करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई । सिर्फ विधायक ही नहीं बल्कि उनके भतीजों और बेटों पर भी एफआईआर दर्ज हुई है । एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है । एक विधवा महिला ने एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले में विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों पर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक वाराणसी की एक विधवा महिला ने 10 फरवरी को एसपी से मिलकर आरोप लगाया था कि रविन्द्र त्रिपाठी के भतीजे संदीप तिवारी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी। इसके बाद फोन से दोनों में बातचीत शुरु हुई। कुछ दिनों बाद संदीप ने शादी का वादा करके वाराणसी के एक होटल में शारीरिक संबंध बनाया। 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान मुम्बई से बुलाकर भदोही के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में एक महीने तक उसे अलग-अलग कमरों में रखा गया। इस दौरान रविंद्रनाथ त्रिपाठी और उनके बेटों और भतीजों ने भी रेप किया। अब शादी के लिए कहने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

महिला की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376 D, 313, 504, 506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है । भदोही के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि विधायक समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है । विवेचना के बाद जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!