विवाहिता ने क्षुब्ध होकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम सुस्वार में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली । घटना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम सुस्वार निवासी सरवन कुमार कल अपने किसी रिश्तेदार की बारात में गया हुआ था। इसी का फायदा उठाकर रात सरवन का चचेरा भाई उसके कमरे में घुस गया और उसकी पत्नी राखी देवी से बत्तमीजी करने लगा । शोर शराबे की एवज सुनकर सरवन का बेटा जग गया और इसकी जानकारी अपने दादा व दादी को दिया । घर के बड़े पहुंचते ही सरवन का चचेरा भाई उमेश कुमार मौके से भग खड़ा हुआ ।सरवन कुमार के द्वारा पूरे घटना की जानकारी राखी देवी के घर वालों को दी । सूचना पाकर सरवन कुमार के ससुराल वाले उसके पहुंच गए और सरवन कुमार से बात करने लगे । बताया जा रहा है कि इसी बीच खुद को अपमानित और क्षुब्ध महसूस कर राखी देवी ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी यह इहलीला समाप्त कर ली ।

उक्त प्रकरण पर कोतवाली जहानाबाद प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह ने बताया कि राखी देवी आत्महत्या मामले में पति के द्वारा प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है । जिस पर पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और पुलिस के द्वारा मामले की जांच की भी जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!