अनोखी शादी : एक मंडप में तीन सगे भाईयों के साथ हुई तीन सगी बहनों की शादी

उमेश कुमार शर्मा (ब्यूरो)

लखीमपुर खीरी। सदियों से कहते हैं जोड़ियां ऊपर वाला बना कर भेजता है और यह सच्चाई आये दिन देखने को भी मिलती है, ऐसा ही कुछ वाकया लखीमपुर खीरी में देखने को मिला है जंहा पर एक ही मंडप में तीन सगे भाइयों की तीन सगी बहनों के साथ शादी हुई है।
तीनों ने एक साथ जयमाल डाली और साथ ही एक दूसरे के साथ फेरे भी लिए, इस अनोखी शादी को देखने के लिए भीड़ भी लगी रही, शादी में बुलाए गए मेहमान भी वर-वधु के साथ सेल्फी लेने में मशगूल रहे।
आप को बता दें यह अनोखी शादी लखीमपुर खीरी की पालिया तहसील के मोहल्ला टेहरा शहरी की है, जंहा की निवासी रुक्मिणी देवी शर्मा के पुत्र दीपेंद्र धर्मेंद्र और यतेंद्र का विवाह एक ही साथ एक ही तारीख को तय हुआ जो कि पलिया निवासी कुंदन लाल की सगी पुत्रियों रेखा, संजना व ज्योति के साथ तय हुआ।
रविवार को एक ही मंडप में तीन सगे भाइयों और तीन सगी बहनों का एक साथ विवाह हुआ, तो देखने वालों की भीड़ लग गई। तीनों भाइयों की बारात एक साथ आई और बारी-बारी से द्वाराचार हुआ, जयमाल में भी तीनों भाइयों ने अपनी अपनी होने वाली पत्नियों को एक साथ जयमाला डाली, इस दौरान शादी समारोह में आए मेहमानों सेल्फी लेने की होड़ रही।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!