ओझा हॉस्पिटल प्रयागराज के डाक्टरों द्वारा फ्री कैंप लगाकर किया गया उपचार

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय इलाके के सब्जी मंडी में आज मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल एंड डायग्नोस्टिक सेंटर प्रयागराज से आए डॉ शशांक ओझा व महिला डॉक्टर दीप्ति ओझा ने स्थानीय इलाके में पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत फ्री कैंप लगाकर मरीजों का चेकअप कर निशुल्क उपचार किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज ओझा हॉस्पिटल प्रयागराज के डॉक्टरों के द्वारा निशुल्क मरीजों का उपचार के लिए सब्जी मंडी में एक कैंप लगाया गया जिसमें डॉ शशांक ओझा जो नाक, कान, गला, कैंसर एवं स्कल बेस सर्जन ने इलाके के दर्जनों गांवों से आए मरीजों का निशुल्क उपचार जांच करने के पश्चात किया। जिसमें मरीज मुडीसेमर, सलैयाडीह, धरतीडोलवा,बूटबेढ़वा के साथ-साथ विंढमगंज बाजार में आज लगने वाला हाट बाजार में दूरदराज से आए लोगों ने भी निशुल्क कैंप में अपना उपचार कराया।

वहीं महिलाओं का उपचार डॉ दीप्ति ओझा स्त्री एवं बांझपन विशेषज्ञ ने सैकड़ों महिलाओं का जांच कराकर निशुल्क उपचार की। मौके पर मौजूद प्रभाशंकर पांडे ने बताया कि उक्त दोनो डा. प्रयागराज में अपना हॉस्पिटल में मरीजों का उपचार करते हैं परंतु इस गांव के निवासी होने के नाते अपने गांव में आज से शुरू किए गए निशुल्क उपचार की व्यवस्था बनाई गई है जो प्रत्येक माह में एक बार ग्रामीणों का जांच कराकर सही उपचार निशुल्क कराया जाएगा। सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक लगभग 306 मरीजों का जांच कराकर सफल इलाज किया गया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!