अक्षरा सिंह का ये गाना ‘कॉल करें क्या?’ इंटरनेट पर आते ही मचा दिया धमाल

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का सॉन्ग ‘हैलो कौन’ जब रिलीज हुआ था तो सोशल मीडिया और टिक टॉक पर तहलका मच गया. हर जगह बस हैलो कौन ही सुनाई पड़ रहा था. अब उसी तर्ज पर सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सॉन्ग लेकर आई हैं. गाने के बोल हैं ‘कॉल करें क्या?’ इंटरनेट पर गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है. लोगों को अक्षरा सिंह का अंदाज खूब भा रहा है.

इस गाने को अक्षरा सिंह और सुधीर संगम ने गया है. आशीष वर्मा ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और उन्होंने ही इसे म्यूजिक दिया है. इस गाने के कोरियोग्राफर मनोज कुमार गु्प्ता हैं. आशीष यादव ने इसे डायरेक्ट किया है.

गाने की बात करें तो बता दें कि सॉन्ग में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड को मम्मी से छुपकर कॉल करती हैं. फोन पर वो बार-बार एक ही बात करती हैं कॉल करें क्या? ये सुनकर उनके बॉयफ्रेंड इतने परेशान हो जाते हैं कि ब्रेकअप कर लेते हैं. जब वो ब्रेकअप की बात करते हैं तो अक्षरा बताती हैं कि वो तो वीडियो कॉल करने के लिए बोल रही थी.

गाने को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स:
गाने को यूट्यूब पर अब तक (खबर लिखे जाने तक) 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये सॉन्ग काफी रास आ रहा है. गाने टिक टॉक पर भी छा गया है. लोग अपने अपने अंदाज में टिक टॉक वीडियो बना रहे हैं.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!