जयंत को 2-0 गोल से हराकर बाबतपुर ने जीता फाइनल मैच

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । दुद्धी विकास खंड के महुली कस्बा स्थित राजा बरियार शाह मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रविवार को बाबतपुर की टीम ने जयन्त को 2-0 से हराकर फाइनल मैच जीत लिया। पिछले नौ दिनों से खेले जा रहे मैच के फाइनल के विजेता टीम को मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने टूर्नामेंट का कप प्रदान करते हुए कहा कि फाइनल मैच में किसी भी टीम के लिए पहुंचना ही बड़ी बात है। मैच के उपविजेता जयन्त के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि खेल में हार और जीत एक ही सिक्के के दो पहलू हैं इसलिए हमें सदैव खेल को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए।

महुली कस्बा में 58 वां फुटबाल टूर्नामेंट के आयोजन में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, यूपी, झारखंड, बिहार आदि प्रान्तों से कुल सोलह टीमों ने प्रतिभाग किया। मुख्य अतिथि ने लंबे समय से गांव में फुटबाल मैच की परंपरा को बनाए रखने के लिए आयोजकों को बधाई दी और युवाओं को राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए प्रेरित किया।

विशिष्ट अतिथि सेवानिवृत्त जिला जज राजन चौधरी ने भी युवाओं को खेल जगत में आगे बढ़ने की अपील की और कहा कि फुटबाल पूरी दुनिया में खेला जाने वाला खेल है। इस मौके पर दुद्धी मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह बबलू, विंढमगंज मंडल अध्यक्ष राकेश केशरी,रमीज आलम, मनोज मिश्रा, भूल्लू राम, पंकज गोस्वामी,

शेषमणि चौबे, वीरेंद्र कन्नौजिया, अमानुल्लाह, राजकपूर, मुकेश कुमार, आदित्य प्रसाद, राजनाथ गोस्वामी, मनोज कुमार सहित क्षेत्र के तमाम संभ्रांत लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!