मजदूर की बेटी की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । ईंट भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर की बेटी की हत्या से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर थाना अमरिया पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पहुंचे तथा जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जनपद बरेली के थाना देवरनिया क्षेत्र के ग्राम गरगइया निवासी हुजूर अहमद अपनी पत्नी तथा बच्चों के साथ पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम धुंधरी में स्थित उमर भाई के ईट भट्टा पर मजदूरी का कार्य करते थे। आज लगभग 12:00 बजे के समय उनकी 9 वर्षीय पुत्री निखत अचानक लापता हो गई । काफी समय बीत जाने के बाद भी जब निखत वापस नहीं आई तो परिजनों के द्वारा निखत की तलाश शुरू की गई ।नमगर निखत शाम तक नहीं मिली । काफी खोजबीन के बाद लगभग 5:30 बजे के समय निखत की लाश एक ईंट भट्टे के पास बहने वाली नदी के पास झाड़ियों में मिली। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई । जिस पर थाना प्रभारी निरीक्षक पुष्कर सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित जानकारी जूटाते हुए जांच शुरू कर दी । जब मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को हुई तो अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा मामले से संबंधित जानकारी जुटाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई ।

घटनास्थल पर उपस्थित अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि ग्राम धुंधरी में स्थित ईट भट्टे के पास एक बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई है।मृतक बच्ची के पिता की तरफ से प्रार्थना पत्र लिया जा रहा है । जिस पर समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है । लेकिन बच्ची पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सही तथ्य सामने आएंगे, जिस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।
फिलहाल ईट भट्टे पर कार्य करने वाले एक मजदूर की 9 वर्षीय बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!