अब मुंबई के डब्बावालों को घर मुहैया कराएगी सरकार

महाराष्ट्र सरकार अब मुंबई के डब्बावालों को घर मुहैया कराएगी। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मुंबई के डब्बावालों को घर उपलब्ध कराए जाएंगे । इसको लेकर महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार ने आदेश जारी किया । अजीत पवार ने संबंधित विभागों और अधिकारियों को जल्द से जल्द प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत डब्बावालों के लिए घर उपलब्ध कराने का आदेश दिया।

महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार ने गुरुवार को एक बैठक की जिसमें डब्बावालों को आवास देने का फैसला किया गया ।अजीत पवार ने प्रदेश के विभिन्न विभागों और संबंधित अधिकारियों को इसे अमल में लाने का निर्देश दिया । पवार ने इसके साथ ही मुंबई डब्बावाला भवन बनाने का भी आदेश दिया।

अजीत पवार की इस बैठक में श्रम मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल और अन्य विभागों के सचिवों ने शिरकत की । बैठक में महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएचएडीए) के उपाध्यक्ष मिलिंद महिस्कर भी शामिल हुए । अजीत पवार और सचिवों के साथ मुंबई के डब्बावालों का प्रतिनिधिमंडल भी बैठक में शामिल हुआ ।

इस फैसले की खबर मिलने पर मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के ऑपरेशन हेड सुभाष तलकर ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, यह अच्छी खबर है । यह निर्णय लेने के लिए अजीत दादा को शुक्रिया । डब्बावालों के लिए यह बहुत अच्छी बात है । हम इस फैसले का स्वागत करते हैं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!