यूथ कांग्रेस ने फूंका पेट्रोलियम मंत्री का पुतला, की नारेबाजी

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । पेट्रोलियम कंपनियों ने रातों-रात घरेलू गैस की कीमतों में जबरदस्त इजाफा कर दिया है। यह पहली बार है जब घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत महीने की पहली तारीख को न बढ़ाकर 12 तारीख को बढ़ाई गई है। गैर सब्सिडी घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि के विरोध में आज रॉबर्ट्सगंज नगर के धर्मशाला चौक पर यूथ कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकताओं ने जिलाध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे “आशु” के नेतृत्व में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री का पुतला फूँका।

इस दौरान यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि “मंहगाई की मार झेल रही जनता के ऊपर मोदी सरकार का एक और प्रहार। यह दर्शाता है कि मौजूदा मोदी सरकार आम आदमी को लेकर कितनी संजीदा है। घरेलू रसोई गैस की कीमत में 144 रुपये का इजाफा कर सरकार ने साफ तौर पर संकेत दे दिया है कि उन्हें देश की जनता से कोई सरोकार नहीं है। चेताया कि जब तक तेल व सिलेंडर के मूल्य कम नहीं होंगे कांग्रेस संघर्ष करती रहेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की गलत नीतियों के कारण युवा बेरोजगार हो चुका है। किसान आत्महत्या करने को मजबूर है। व्यापारियों का व्यापार ठप है।”

इस दौरान जिला सचिव युवा कांग्रेस सुरज वर्मा, प्रदीप चौबे, चंद्रजीत पांडेय, नगर अध्यक्ष देवांश केसरी, अनिल बियार, बृजेश, मोहन सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!