टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ का पहला गाना ‘दस बहाने 2.0’ रिलीज

बॉलीवुड में साल 2005 में फिल्म आई थी ‘दस’. फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल मे थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन उस फिल्म के गाने ने इतिहास रच दिया था. वो एक ऐसा गाना था जो 2005 में सबसे ज्यादा सुना और देखा गया. हम बात कर रहे हैं ‘दस बहाने’ की. विशाल-शेखर का ये गाना सुपर हिट साबित हुआ था. फिल्म भले ही ना चली हो लेकिन ये गाना लंबे समय तक सभी की जुबान पर ताजा रहा. अब इसी सुपरहिट गाने को Baaghi 3 के मेकर्स ने फिर रीक्रिएट कर दिया है. जी हां, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर फैंस के बीच लेकर आ गए हैं Dus Bahane 2.0

टाइगर-श्रद्धा का लाजवाब डांस:
गाने को प्ले करते ही आप एक दूसरी ही दुनिया में चले जाएंगे. कभी आपको टाइगर हेलीकॉप्टर के पास थिरकते दिखेंगे तो कभी बर्फीले पहाड़ों पर. गाने में श्रद्धा और टाइगर की केमिस्ट्री आपको अंत तक बांध कर रखेगी. अब दोनों श्रद्धा और टाइगर आला दर्जे का डांस करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. तो इस गाने में भी उनके लाजवाब मूव्स कभी आपको हैरान करेंगे तो कभी उनकी तारीफ करने को मजबूर. सिर्फ यही नहीं, गाने में टाइगर श्रॉफ को अपनी बॉडी दिखाने का भी पूरा मौका दिया गया है. उनके डांस को श्रद्धा कपूर के सिजलिंग मूव्स ने अच्छी तरह कॉम्लीमेंट किया है.

एग्जॉटिक लोकेशन पर हुई है शूटिंग:
वैसे गाने की अपील बढ़ाने के लिए इसे एग्जॉटिक लोकेशन पर शूट किया गया है. बागी फ्रैंचाइस की ये हमेशा से ही खासियत रही है. वो हर ईवेंट को लार्जर दैन लाइफ दिखाने की कोशिश में रहते हैं. बागी 3 के इस नए गाने में वो ये करने में पूरी तरफ सफल साबित हुए हैं. बता दें, डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म बागी 3 के ट्रेलर को फैंस का बेहतरीन रिस्पांस मिला है.

फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन देख बज काफी ज्यादा हो चला है. फिल्म अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस बार खास बात ये है कि पहली बार टाइगर को अपने पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ काम करने का मौका मिला है. फिल्म में जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!