खबर का असर : गोहड़ा खाद्यान घोटाले में ग्रामीणों का बयान दर्ज, जांच शुरू

राजा (संवाददाता)

– जनपद न्यूज Live की खबर पर लगी मुहर

– जनपद न्यूज Live ने प्रमुखता से खबर को किया था प्रकाशित

– खबर के के बाद प्रशासन ने लिया सज्ञान

ग्रामीणों के ब्यान से शिकायत की पुष्टी, कार्यवाही होना तय

– जिलाधिकारी को भेजी जायगी रिपोर्ट

अमवार। बभनी ब्लाक क्षेत्र के गोहड़ा ग्राम में सोमवार को खाद्यान वितरित न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने कोटे की दुकान पर प्रदर्शन कर खाद्यान वितरित करने की मांग किया था। जिसका संज्ञान लेते हुए जिला खाद्य निरीक्षक ने सप्लाई इस्पेक्टर रामलाल यादव व बाबू संजय शर्मा को कोटे की जांच व ग्रामीणों के बयान लेने का निर्देश दिया । इसी क्रम में मंगलवार को सप्लाई इंस्पेक्टर व बाबू ने गोहड़ा ग्राम पहुचकर पंचायत भवन पर सैकड़ो ग्रामीणों की उपस्थिति में कोटे से सम्बंधित समस्याओ का बयान दर्ज कर के उनसे हस्ताक्षर व अंगूठे लगवाए।
सीता देवी, कौशिल्या, बोधन राम,कृपाशंकर ,रामचन्द्र ,मटूरन भगवान पार्वती आदि लोगो ने बयान दर्ज कराया कि जनवरी माह में गल्ले का पैसा ले लिया गया और गल्ला अभी तक नही मिला वही फरवरी महीने में भी गल्ला नही मिला ग्रामीणों ने बताया कि कोटेदार के द्वारा पिछले कई महीने से इसी तरह किया जा रहा था। ग्रामीणों ने कोटेदार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग करते हुए कोटा निरस्त करने व जनवरी व फरवरी माह के शेष गल्ले के वितरण की मांग जांच टीम से किया है।जांच टीम ने ग्रामीणों के साथ कोटे के निरीक्षण करने गयी तो पाया कि कोटेदार फरार था जिससे ग्रामीणों के 69 कुंतल निवाले के घोटाले की जांच नही हो सकी।
सप्लाई इंस्पेक्टर रामलाल यादव ने बताया कि करीब 100 ग्रामीणों के बयान से शिकायत की पुष्टि की गई कोटेदार के विरुद्ध कार्यवाही तय है।जांच रिपोर्ट तैयार कर के जिलाधिकारी को प्रेषित की जायेगी ।इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चिंतामणि यादव ,राजेन्द्र प्रसाद गहवा, अनुपम सिंह,तपेसश्वर बालरूप देवीप्रसाद सहित सैकड़ों मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!