गोली से घायल दूसरे भाई की भी मौत, पूरे इलाके में सनसनी

फ़ैयाज़ खान (संवाददाता)

ग़ाज़ीपुर । गाजीपुर-नंदगंज थाना क्षेत्र के सिरगीथा बाजार में कुकुडा़ निवासी दो सगे भाइयों विजयी राम आयु 42 वर्ष व प्रदुम्न राम आयु 40 वर्ष पुत्र स्व० श्यामलाल राम की पंचर बनाने की दुकान है। रविवार की देर रात दोनों भाई दुकान बंद करके घर वापस कुकुडा़ जा रहे थे कि अचानक रास्ते में हौसला बुलंद बदमाशों ने दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियों की वर्षा कर दी। इस गोलीबारी से घायल दोनों भाई जमीन पर गिर कर तड़फडाने लगे।गोलीबारी की आवाज सुनकर व किसी अनहोनी की आसंका से ग्रसित ग्रामीण जब घटनास्थल की तरफ दौड़े तो अपराधी ग्रामीणों को आता देख मौकाए वारदात से भाग खड़े हुए।
इस दौरान घटना स्थल पंहुचे ग्रामीणों ने वहां की हालत से पुलिस को अवगत कराया।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गाजीपुर जिला चिकित्साय लायी। यहां परिक्षण के बाद एक भाई विजयी की मौत की डाक्टरों ने पुष्टि कर दिया।
डाक्टरों ने दूसरे भाई प्रदुम्न की हालत को गंभीर देखते तत्काल वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। ज्ञात हुआ है कि इलाज के दौरान वाराणसी रेफर भाई की भी मौत हो गई । घटना से पुरे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है।
हत्याकांड की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष गूड्डू राम ने मीडिया से हुई वार्ता में कहा कि जो भी दुर्घटना घटी है वह काफी दुखद है लेकिन बहुजन समाज पार्टी धरना और प्रदर्शन में विश्वास नहीं करती इसलिए हमारी पार्टी अभी धरना प्रदर्शन नहीं करेगी लेकिन जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से हम मांग करते हैं कि तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी हो तथा परिवार की आर्थिक मदद की जाए ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!