सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने नागरिकता बिल पर किया विचार व्यक्त

कुलदीप यादव (संवाददाता)

कमालपुर । भाजपा धानापुर पूर्वी मण्डल अध्यक्ष राजेश तिवारी के नेतृत्व शनिवार की शाम कस्बा में पद यात्रा व जनजागरण कार्यक्रम का आयोजन किया।मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने नागरिकता बिल पर विचार व्यक्त किया।मौके पर देश हित के लिए कानून को लाने पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया।पूरे बाजार में कार्यकर्ताओं के साथ घूमकर सीएए पर समर्थन मांगा।वही सैकड़ो लोगो ने 8866288662 पर मिस्ड काल किया।
सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्षी पार्टियां केवल गलत भ्रांतियां फैला रही है।पार्टी सदैव देश हित के लिए काम करती है।नागरिकता संशोधन कानून प्रत्येक भारतीयों के हक के लिए बनाया गया है।इस कानून में किसी की नागरिकता छीनने का काम नहीं हो रहा है।वर्तमान परिवेश में सीएए एवं एनआरसी पर निजी स्वार्थ के चलते विपक्षियों द्वारा भ्रम फैलाया जा फैलाया जा रहा है। उसको सही रूप में प्रस्तुत कर जनता को वास्तविक स्वरूप से परिचित कराया जाना कार्यकर्ताओ का पहली प्राथमिकता है।भाजपा देश को विकास से जोड़ने में अहम योगदान कर रहा है। देश की एकता व अखंडता को बनाये रखने में पार्टी अपनी अहम भूमिका निभा रही है।इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करना होगा।वही एनआरसी व सीएए कानून के समर्थन में अधिक से अधिक लोगों से 8866288662 पर मिस कॉल करवाने का काम करें।ताकि एक बार फिर देश की एकता व अखंडता को बनाया जा सके।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि रामजी तिवारी, शंकर गुप्ता, गणेश अग्रहरि, श्रीराम चौबे, राधेश्याम सिंह, आशुतोष सिंह आशु, बब्बू दुबे, रितेश पांडेय, विकास गुप्ता, भरत रस्तोगी, शिवजी वर्मा, आदि रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!