शराब तस्कर को पुलिस ने दबोचा

एहतेशाम खान (संवाददाता)

दिलदारनगर । दिलदारनगर थाना पुलिस अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण रखने हेतु संदिग्ध व्यक्तियों एवं वस्तुओं की तलाशी ले रही थी।दिलदारनगर में हुसैनाबाद पुलिया के पास पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी तथा आने जाने वाले व्यक्तियों व वाहनों की निगरानी भी की जा रही थी। उसी समय मुखबिर के द्वारा सूचना मिला कि एक व्यक्ति अवैध देशी शराब लेकर तस्करी करने हेतु बिहार जाने की फिराक में है।
मुखबिर की सूचना पर दिलदारनगर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए उसके द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान हुसैनाबाद एलआईसी बिल्डिंग के पास से मुकेश चौधरी पुत्र अवधेश चौधरी निवासी बघई टोला थाना चरपुखरी जिला भोजपुर बिहार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से 42 सीसी अवैध देसी शराब बरामद हुई ।
अभियुक्त की गिरफ्तारी के पश्चात सुसंगत धाराओं में चालान कर दिया गया।गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा स्वीकार करते हुए बताया गया कि मेरे द्वारा उत्तर प्रदेश से शराब खरीदकर बिहार में शराबबंदी होने के कारण अधिक दामों पर बिक्री की जाती है।जिसके मुनाफे से मै अपने परिवार का खर्च चलाता हूं ।आज से पूर्व कम मात्रा में शराब लेकर जाता था लेकिन लालच के चलते आज कुछ अधिक ही शराब की शीशी ले लिया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!