झारखंड के मुख्यमंत्री ने विंध्यधाम में टेका मत्था

राजीव दुबे (संवाददाता)

– पंडा समाज ने अंगवस्त्रम देकर किया सम्मानित

विंध्याचल । झारखंड प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ विंध्य धाम में पहुंचकर विधि विधान से मां विंध्यवासिनी का विधिवत दर्शन पूजन कर मंदिर का परिक्रमा किया। इस दौरान मां के चरणों में मत्था टेक प्रदेश की खुशहाली व समृद्धि के लिए मां से आशीर्वाद मांगा।
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी पत्नी वह बेटों के साथ शनिवार को विंध्य धाम में पहुंचकर जहां मां विंध्यवासिनी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित कर झारखंड प्रदेश के समृद्धि एवं प्रगति के लिए कामना की वही सह पत्नी सहित मां विंध्यवासिनी का परिक्रमा करते हुए हवन पूजन किया। इस दौरान विंध्यवासिनी मंदिर आसपास में प्रशासन द्वारा। सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे। दर्शन पूजन का कार्य तीर्थ पुरोहित राज्यधिकारी पंडा राज मिश्रा ने संपन्न कराया।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि “मैं विशुद्ध रूप से मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने आया हूं और यह मेरा धार्मिक यात्रा है मैं राजनीत पर कोई बात नहीं करना चाहता फिर भी उन्होंने राजनीति की ओर इशारा करते हुए कहा कि आज दिल्ली में चुनाव हो रहा है। जिस पर देश की निगाहें लगी हुई हैं। मेरे चुनाव के समय भी देश की निगाहें लगी थी, झारखंड की जनता का आशीर्वाद मुझे मिला और आज मैं वहां की सरकार का संचालन कर रहा हुँ।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!