कलयुगी बेटे ने बाप की हत्या का षड्यंत्र रचा

रुड़की में अपने सगे बाप की हत्या का षड्यंत्र रचने वाले कलयुगी बेटे को दो आरोपियों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कलयुगी बेटा अपने पिता से सम्पत्ति और पैसे चाहता था लेकिन आरोपी बेटे का पिता उसके चचेरे भाइयों को ज्यादा तरजीह देता था, इसी बात से खिन्न होकर कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या का षड्यंत्र रचा।

बता दे कि बीती 28 जनवरी की देर शाम रुड़की के आदर्शनगर स्थित एक रेस्टोरेंट स्वामी रामपाल को अज्ञात बदमाशो द्वारा गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया था, जिसमे रामपाल गम्भीर रूप से घायल हो गया था। रामपाल को हायर सेंटर रैफर किया गया था जहां रामपाल की जांच बचाई गयी। घटना के सम्बंध में हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रुड़की सिविल लाईन कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी। आज रुड़की पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए कलयुगी बेटे समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से एक तमंचा और घटना प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है।

वहीं रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में घटना के खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वपन किशोर ने बताया कि बीती 28 जनवरी को आदर्शनगर निवासी रामपाल के ऊपर अज्ञात बदमाशो द्वारा गोली मारकर जानलेवा हमला किया गया था, जिस सम्बंध में जांच के उपरांत सामने आया कि रामपाल के इकलौते बेटे ने ही अपने पिता रामपाल की हत्या की साजिश रची थी। एसपी देहात ने बताया की कलयुगी बेटे विपिन ने अपने पिता रामपाल की हत्या करने के लिए 10 लाख की सुपारी दी थी, जो काम होने के बाद पिता की सम्पत्ति से देना बताया गया है। पुलिस खुलासे में बताया गया कि आरोपी विपिन अपने पिता द्वारा खर्चे और सम्पत्ति ना मिलने से परेशान था, साथ ही विपिन के पिता उसके चचेरे भाइयों को ज्यादा तरज़ीह देते थे, जिससे खिन्न होकर उसने ये योजना बनाई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वही तीन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!