दिल्ली पुलिस का खुलासा, कपिल गुज्जर का है आप से कनेक्शन, संजय सिंह ने कहा- बीजेपी कर रही गन्दी राजनीति

दिल्ली पुलिस ने कहा कि शाहीन बाग में एक फरवरी को हवाई फायर करने वाले कपिल गुज्जर ने सालभर पहले आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। पुलिस ने बताया कि कपिल के मोबाइल से कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिनसे इस बात की पुष्टि होती है। कपिल खुद भी यह स्वीकार कर चुका है कि सालभर पहले उसने और उसके पिता ने आप की सदस्यता ली थी। वहीं, आप सांसद संजय सिंह ने कहा- आचार संहिता लागू है। ऐसे समय में जांच पूरी होने के पहले एक पुलिस अधिकारी हमारी पार्टी का नाम ले रहा है। हम बुधवार को इस मामले में डीसीपी राजेश देव की चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

इस तस्वीर को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। नड्डा ने कहा है कि आज AAP के आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए ।

क्राइम ब्रांच को जो तस्वीरें कपिल के फोन से मिली हैं, इनमें वह आतिशी मार्लेना और संजय सिंह जैसे नेताओं के साथ दिखाई पड़ रहा है। पुलिस ने कपिल को दो दिन की रिमांड पर लिया है।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा- अमित शाह देश के गृह मंत्री के ओहदे पर हैं। ऐसे में चुनाव से कुछ दिन पहले ही कुछ तस्वीरें और साजिशें सामने आती हैं। मतदान में 3-4 दिन बचे हैं। भाजपा जितनी गंदी राजनीति कर सकती है, कर रही है। किसी के साथ तस्वीर होने के क्या मायने हैं? उन्होंने कहा- अभी जांच पूरी भी नहीं हुई है। ऐसे में डीसीपी राजेश देव का कहना है कि आप सदस्यों के फोटो मिले हैं। हम जांच कर रहे हैं कि इस मामले में कितने लोग शामिल हैं। क्या अमित शाह राजेश देव को ऐसा कहने के लिए बोल रहे हैं। आखिर किसके निर्देश पर उन्होंने ऐसा करने की हिम्मत की है।

शाहीन बाग में फायरिंग के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह पर सवाल उठाया था। केजरी ने कहा था- शाहजी, आपने क्या हाल बना रखा है हमारी दिल्ली का? दिनदहाड़े गोलियां चल रही हैं। कानून-व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। चुनाव आते-जाते रहेंगे। दिल्ली के लोगों की खातिर, कृपया कानून -व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए।

बीते शनिवार शाहीन बाग में प्रदर्शन के दौरान कपिल गुज्जर ने हवाई फायरिंग की थी। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ था। कपिल ने फायरिंग के बाद कहा था कि हमारे देश में और किसी की नहीं चलेगी, सिर्फ हिंदुओं की चलेगी। कपिल नोएडा के पास दल्लूपुरा गांव का रहने वाला है।

इससे पहले सीएए के खिलाफ रैली से पहले एक युवक ने फायरिंग की थी। इस युवक का फेसबुक प्रोफाइल में नाम रामभक्त गोपाल बताया गया। गोलीबारी में एक छात्र घायल भी हुआ था। घटना के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!