करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तख्त’ फर्स्ट टीजर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने करण जौहर के निर्देशन में बन रही बहुप्रतीक्षित फिल्म तख्त का पहला टीजर वीडियो शेयर कर दिया है. वीडियो में सुनहरा राजसी तख्त दिखाया गया है और बैकग्राउंड में विक्की कौशल के साथ रणवीर सिंह का वॉयस ओवर है. विक्की कौशल कहते हैं, “मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था.”

इसके बाद रणवीर सिंह का वॉयस ओवर आता है और वो कहते हैं, “अगर ये रास्ता मोहब्बत से होकर जाता… तो शायद हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता.” फिल्म का टीजर वीडियो काफी छोटा है लेकिन कहा जा सकता है कि काफी दमदार है. वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा, “पेश करते हैं तख्त जिसका निर्देशन कर रहे हैं करण जौहर. निर्माता हैं हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता.”

क्या होगी स्टार कास्ट?:
करण जौहर के निर्देशन में बन रही तख्त इसके एनाउंसमेंट के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में है. भारी भरकम बजट वाली इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट नजर आएगी. ये फिल्म अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज होगी.

लंबे वक्त बाद निर्देशन करेंगे करण:
बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर काफी लंबे वक्त बाद निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने पिछली बार फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था. ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. इसके बाद करण ने सिर्फ लस्ट स्टोरीज में बतौर निर्देशक काम किया था लेकिन उन्होंने फिल्म के एक छोटे हिस्से का ही डायरेक्शन किया था. करण लंबे वक्त बाद एक पूरी फिल्म का निर्देशन करेंगे.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!