संदिग्ध परिस्थिति में क्लर्क की मौत

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

शाहजहांपुर । जैतीपुर क्षेत्र में स्थित निजी इंटर कॉलेज खेड़ा बजेड़ा में क्लर्क के पद पर तैनात विशाल सक्सेना पुत्र अनिल सक्सेना (36) निवासी घूरन तलैया शाहजहांपुर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई ।
जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 8:00 बजे धर्मेंद्र सिंह ने पड़ोस में रह रहे विशाल सक्सेना के कमरे में बंदरों के आने-जाने को देखकर वह बंदरों को भगाने के लिए अपने घर से विशाल सक्सेना के कमरे पर गए तो देखा की विशाल सक्सेना का शव मृत अवस्था में पड़ा हुआ है । आवाज देने पर कोई भी जवाब नहीं आया । तब धर्मेंद्र सिंह ने मकान मालिक गजेंद्र सिंह को फोन पर सूचना दी । उन्होंने तत्काल स्थानीय थाना जैतीपुर को सूचना दी । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसी दौरान क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत भी मौके पर पहुंचे ।लेकिन चर्चा इस बात का रहा कि थाने से चंद कदम दूर होने के बाद भी पुलिस को घंटे भर से ज्यादा समय लग गया ।

घटना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे, जिनमें सास शोभा और पत्नी सोनी का रो रोकर बुरा हाल है । मृतक की शादी करीब तीन साल पहले बीबी जइ निवासी जनतन लाल सक्सेना के यहां से हुई थी ।जनतन लाल ने अपने दामाद को शराबी बताते हुये कहा कि वह अपनी बहू सोनी को हर रोज मारपीट करता था । उन्हीने बताया कि मृतक का कोई संतान नही है । पुलिस शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!