अवैध संबंधों के शक में पति ने की थी पत्नी की हत्या

अंशु खत्री/आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । चोपन थाना क्षेत्रान्तर्गत पुलिस ने तीन दिन पहले हु्ई महिला की हत्या का खुलासा किया है। महिला की हत्या उसके ही पति ने की थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के संबंध किसी और से है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है। आज पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने अभियुक्त विजय सोनकर पुत्र सहदेव सोनकर नि0 जगदीशपुर मवैया थाना चिल्ह-मिर्जापुर हाल पता काशी राम आवास हाइडिल कालोनी थाना चोपन को पत्रकारों के सामने पेश कर हत्या का खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि अभियुक्त को कल दोपहर में चोपन बैरियर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त विजय के निशानदेही पर मृतिका का दोनों मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

पत्रकार वार्ता करते एसपी आशीष श्रीवास्तव

इस दौरान उन्होंने बताया कि अभियुक्त को अपनी पत्नी का चाल चलन ठीक नहीं लगता था और उसे शक था कि उसके कई अन्य लोगों से अवैध सम्बन्ध थे,  जिनसे वो मोबाइल पर बात करती रहती थी। इसलिए अभियुक्त ने बीते 31 जनवरी को अपनी पत्नी बबिता सोनकर को सोन नदी के किनारे बुलाकर मारा पीटा, जिससे वो बेहोश हो गयी। अभियुक्त के द्वारा बबिता सोनकर को नदी किनारे पानी में धकेल दिया गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। बबिता सोनकर की माँ के द्वारा थाना चोपन पर धारा 302 भादवि के तहत अपने दामाद विजय सोनकर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

विजय सोनकर के द्वारा अपने बयान में जुर्म स्वीकार करते हुए बताया गया कि उसकी पत्नी बबिता सोनकर का चाल चलन ठीक नहीं था वह कई लोगों से मोबाइल से बात करती रहती थी तथा उसकी गैर मौजूदगी में कई लोग उसके घर आते रहते थे। जिससे तंग होकर 31जनवरी की रात्री में 08.00 बजे अभियुक्त विजय अपनी पत्नी को बहाने से सोन नदी के किनारे बुलाया व मारा पीटा, जिससे बबिता सोनकर बेहोश हो गयी। बेहोश होने पर उसको नदी किनारे पानी में ढकेल दिया, जिससे बबिता सोनकर की मृत्यु हो गयी। अभियुक्त विजय सोनकर के द्वारा मृतिका का मोबाइल लेकर एक मोबाइल वहीं पानी में डाल दिया तथा दूसरा मोबाइल काशी राम आवास में अपने आवास के उपर सीढ़ी के पास बोरे में छिपा दिया था।
गिरफ्तार करने वाली टीम
1. प्रवीण कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक चोपन
2. आरक्षी अनूप कुमार दूबे
3. आरक्षी मनीष कुमार शाहू


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!