डाला प्रेस पोर्टल ग्रुप की हुई एक आवश्यक बैठक

शशि चौबे / संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। कोटा ग्राम पंचायत टोला परासपानी पाल ढाबा के समीप डाला प्रेस पोर्टल ग्रुप की एक आवश्यक बैठक की गई। इस बैठक की अध्यक्षता अर्जुन मौर्या ने किया और संचालन शशि चौबे ने किया। पोर्टल वेब आनलाइन समाचार यूट्यूब चैनलों के सभी बिखरे हुए पत्रकार बंधुओं को एक साथ रख कर सभी के साथ में मिलकर कार्य करने का विशेष रूप से सभी पत्रकार बंधुओं का ध्यान आकर्षित करवाया गया और डाला प्रेस पोर्टल ग्रुप के साथ सभी पत्रकार बंधुओं ने एक साथ कार्य करने की सहमति प्रदान किया।

इस बैठक में उपस्थित सभी पत्रकार बंधुओं ने कहा कि हमें खबरों का चयन सोच समझ कर करने को जरूरत है । साथ ही शासन प्रशासन की नीतियों को भी जन जन तक पहुंचना पत्रकार का दायित्व है । हमें सिर्फ नकारात्मक खबरों से भी बचना चाहिए । खबर जनहित में हो इसका ध्यान देना बहुत जरूरी है क्योंकि वेब पोर्टल पर खबरें सबसे पहले पहुंचती है।

इस बैठक में मुख्य रूप आज आए हुए सभी पत्रकार बंधुओ को अध्यक्षता कर रहे अर्जुन मौर्या ने सभी को धन्यवाद दिया ।

इस बैठक में उपस्थित ऊर्जाचल न्यूज के अर्जुन सिंह, जनपद न्यूज लाईव शशी चौबे, संजय केशरी, नेशनल सोनभद्र टाइम्स के मिथिलेश भारद्वाज, सुनील कुमार पाठक, त्रिभुवन भास्कर, क्राइम जासूस के अशोक कनौजिया,अनिल कुमार अग्रहरी, आदि लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!