रेलवे अंडरब्रिज से पानी निकासी न होने से लोगों में गहरा रोष

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़-मद्धुपुर मार्ग पर बने रेलवे अंडरब्रिज में भरा पानी

राजगढ़ । मधुपुर मार्ग पर बने रेलवे अंडरब्रिज में बिना बरसात ही पानी भरने से प्रतिदिन आवागमन करने वाले हजारों लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। जानकारी के अनुसार रेलवे अंडरब्रिज में जमा पानी निकालने के लिए दो माह पूर्व रेलवे विभाग द्वारा पंप लगाया गया था। घाघर नहर का पानी खेतों में आ जाने से अंडर ब्रिज में पानी का सीपेज होने लगा, जिससे रेलवे अंडर ब्रिज में लगभग तीन फीट पानी भर गया। इस कारण वहां से आवागमन करने वाले हजारों क्षेत्रीय ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है। आये दिन कई दोपहिया वाहन चालक रेलवे अंडर ब्रिज में भरे पानी में गिर कर घायल हो रहे है। अंडरब्रिज में भरा पानी निकालने के लिए रेलवे विभाग द्वारा कोई व्यवस्था नहीं किये जाने से स्थानीय लोगों में रोष है।

लोगों के अनुसार, “बारिश के दिनों में पानी निकासी के लिए एक मशीन लगाई गई थी, परंतु इस वक्त चार दिनों से राजगढ़-मधुपुर मार्ग पर बने अंडरब्रिज में पानी भरा हुआ है लेकिन रेलवे का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी इसकी सुधि नहीं ले रहा।”

पानी निकासी ना होने से क्षेत्रीय ग्रामीण संदीप सिंह, अमित कुमार, नवीन, मनोज कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने रेलवे प्रशासन व जनप्रतिनिधि के प्रति गहरा आक्रोश जताया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!