राष्ट्रीय बालीबाल चैपिंयन शिप अंडर14 मे स्वर्ण पदक हासिल कर विद्यालय का नाम किया रोशन

घनश्याम पांडे /विनीत शर्मा (संवाददाता)


चोपन। नगर के गुरुद्वारा इण्टर मिडिएट कॉलेज की होनहार छात्रा वर्षा कुमारी को आन्ध्र प्रदेश के बरछी रेड्डी पालम राष्ट्रीय बालीवाल प्रतियोगिता अंडर 14 में अपने मेहनत व लगन से स्वर्ण पदक हासिल करने पर शनिवार को विधालय परिसर में नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष फरीदा बेगम एवं ब्लाक प्रमुख बबली ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। उसके अलावा विद्यालय के और भी खिलाडिय़ों ने जनपद स्तर व मण्डलीय स्तर पर आयोजित विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया था। जिसमें जनपद स्तरीय प्रतियोगिता में आकाश देव पाण्डेय प्रथम, श्वेता श्रीवास्तव द्वितीय, प्रेरणात्मक गीत में भी श्वेता श्रीवास्तव, मंडलीय निबंध प्रतियोगिता में बुशरा ने बाजी मारी।

वही मुख्य अतिथि चेयरमैन फरीदा बेगम व ब्लाक प्रमुख बबली ने सामूहिक रूप से कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हम चोपन के छोटे से कस्बे मे राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों का सम्मान कर रहे हैं। खिलाड़ियों ने जिस तरह जिले व प्रदेश का गौरव राष्ट्रीय स्तर तक बढ़ाया है, उससे दूसरे खिलाड़ियों को प्रेरणा लेनी चाहिए। वही प्रमुख प्रतिनिधि उस्मान अली ने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ साथ खेल कूद भी जरूरी है क्योंकि खेल से मन व मस्तिष्क का विकास होता है तथा कठिन परिश्रम, लगन और निरंतर अभ्यास से ही प्रतिभा में निखार भी आता है।

हार से निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि अपनी कमियों से सीख लेते हुए और मेहनत से प्रयास करना चाहिए। इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक सिरमौर सिंह,उप प्रबंधक सतनाम सिंह, प्रधानाचार्या डां मीरा सिंह,गुरुद्वारा पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या रचना सूद, गुरूद्वारा बाल विधालय की प्रधानाचार्या सुनीता बोहरा,उपेन्द्र पाल कौर,सईदा सिद्दीकी ,कय्यूम अहमद,राम सहाय ,राजा राम मिश्रा, प्रियंका मिश्रा,आफरीन,इत्यादिअध्यापक व अध्यापिकाए मौजूद रही वही संचालन सतीश उपाध्याय द्वारा किया गया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!