समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक संपन्न

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

– स्नातक एमएलसी चुनाव पर की गयी चर्चा

– सपा की नीतियों को जन-जन तक पहुँचाने का काम करने का किया आह्वाहन

सोनभद्र । आज समाजवादी पार्टी निवर्तमान जिलाध्यक्ष विजय यादव की अध्यक्षता में सपा की मासिक बैठक जिला पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई। बैठक का संचालन निवर्तमान जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए नि0 जिलाध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि “जब से प्रदेश एवं केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है, तब से चारों तरफ लूट, हत्या, बलात्कार चरम सीमा पर पहुंच गया है। भाजपा सरकार में कोई विकास का कार्य नहीं हो रहा है। इस सरकार में चारों तरफ लूट मची हुई है। भाजपा सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। इस सरकार में किसान, मजदूर, व्यापारी एवं समाज का हर तबका परेशान है। विजय यादव ने कहा कि हम समाजवादी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है कि गांव-गांव जाकर सपा की सरकार में सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा चलाई गई जन कल्याणकारी योजनाओं को बताने का काम करें और जनता की समस्याओं को सुने और उसके निस्तारण के लिए अधिकारी से मिलकर हल कराने का काम करें। बैठक में स्नातक एमएलसी चुनाव पर चर्चा की गई।”

जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी ने कहा कि “भाजपा सरकार में हर वर्ग परेशान है। उनकी सुनने वाला इस सरकार में कोई नहीं है। हर वर्ग का भला सपा सरकार में हो सकता है तो इसलिए सपा के पदाधिकारियों जमीनी स्तर पर काम करते हुए समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें।”

बैठक में मुख्य रूप से राम निहोर यादव, मो0 सईद कुरैशी, अनिल प्रधान, रामप्यारे सिंह पटेल, हिदायत उल्ला खान, महफूज आलम, कु0 मंदाकिनी पांडेय, पंकज पटेल, सुरेश कुशवाहा, कु0 निधि पांडेय, राधा सिंह, ओमप्रकाश त्रिपाठी, राम सेवक यादव, कमलेश नेता यादव, दयाराम मौर्या, रघुराज सिंह पासी, सूरज मिश्रा, प्रमोद यादव, हरिशंकर विश्वकर्मा, अनिल यादव, कन्हैया विश्वकर्मा, जितेंद्र यादव, जगत पटेल, दिनेश शर्मा, विनीत, सरोज समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!