अरविंद केजरीवाल का पाकिस्तानी मंत्री के ट्वीट पर करारा जवाब, कहा- दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है

दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार पाकिस्तान चर्चा में बना हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के मंत्री फव्वाद चौधरी के प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी पर दिए बयान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तानी मंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- “नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।”

पाकिस्तानी मंत्री फव्वाद चौधरी ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट किया था। जिसमें चौधरी ने सीएए पर प्रदर्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और कश्मीर का जिक्र कर पीएम मोदी निशाना साधा था।

कौन है पाकिस्तान मंत्री फवाद चौधरी?

फवाद चौधरी पाकिस्तान सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री हैं। वे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस महीने की शुरुआत में पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के वरिष्ठ नेता और पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने एक शादी समारोह में एक टीवी ऐंकर को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद बवाल काफी बढ़ गया और ऐंकर और मंत्री के बीच दोनों में मारपीट हुई थी।

दिल्ली चुनाव में छाया पाकिस्तान

दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान लगातार छाया हुआ है। इससे पहले, आम आदमी पार्टी से बीजेपी में आए और मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने कहा था कि आठ फरवरी को दिल्ली में भारत और पाकिस्तान का मैच होगा। इसके साथ ही, उन्होंने शाहीन बाग की तुलना मिनी पाकिस्तान से करते हुए कहा था कि दिल्ली में कई मिनी पाकिस्तान हैं। कपिल मिश्रा के इस बयान के बाद भारी बवाल हुआ था। चुनाव आयोग ने ट्वीट से इस ट्वीट को डिलीट करने का कहा था। इसके साथ ही, दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा पर केस दर्ज कर लिया था और कपिल मिश्रा पर 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगा दिया गया था ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!