सीएए पर हमने कुछ गलत नहीं किया, बल्कि हम फ्रंटफुट पर रहे – मोदी

फाइल फोटो

राष्ट्रीय जनकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बैठक में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि केंद्र सरकार का रुख सही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सीएए पर हमने कुछ गलत नहीं किया है बल्कि हम फ्रंटफुट पर रहे हैं । ऐसे में सभी घटक दल आक्रामक रुख अख्तियार रखें ।सीएए से किसी की भी नागरिकता नहीं जा रही है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीएए के मुद्दे पर कुछ लोग भड़काने का काम कर रहे हैं । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस देश के मुसलमानों का भी देश पर उतना ही हक और कर्तव्य है जितना बाकियों का है ।

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) तमाम घेराबंदी के बावजूद सरकार ने साफ कर दिया है कि वह इस मुद्दे पर बैकफुट पर नहीं जाएगी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जोर दिया कि सीएए पर डिफेंसिव मोड में आने का कोई कारण नहीं है और एनडीए नेताओं से संसद में मजबूती से सीएए का समर्थन करने को कहा. एनडीए की बैठख के बाद बीजेपी के एक सहयोगी दल के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने संसद के बजट सत्र के दौरान आक्रामक रूप से सीएए पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देने को कहा है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस मुद्दे पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है। मुसलमान देश के उतने ही नागरिक हैं जितना और कोई ।

एनडीए की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि इस मुद्दे प्रधानमंत्री ने कहा कि नागरिकता कानून पर हम कोई गलत काम नहीं कर रहे हैं। जो लोग विरोध कर रहे हैं उनको समझाने की जरूरत है. इस मुद्दे पर रक्षात्मक होने की जरूरत नहीं है, इस मुद्दे पर आक्रामक रहें । मोदी ने ये भी कहा कि मुस्लिम का देश पर उतना ही हक है जितना और दूसरे नागरिकों का ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!