कैबिनेट मंत्री ने पत्रकारों को दिलाई शपथ

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । बीसलपुर तहसील पत्रकार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मनीष गुप्ता बीजेपी के उपाध्यक्ष सुधीरकुमार हलवासिया, वृंदावन के प्रसिद्ध कथावाचक बाल व्यास रोहितानंद महाराज एवं प्रदेश महामंत्री भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के संजय गौड के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने से पहले विधायक रामसरन वर्मा सहित जनपद बरेली, बदायूं व शाहजहांपुर सहित कई जिलों के भाजपा नेताओ व कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया।
बीसलपुर तहसील परिसर में स्थित अधिवक्ता हाल में तहसील पत्रकार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मनीष गुप्ता ने संरक्षक अखिल सिंह तोमर, अध्यक्ष पातीराम गंगवार,वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्याम बहादुर शर्मा, सत्यदेव मिश्रा संगठन मंत्री, अनमोल शर्मा, रिविन शुक्ला, शिवकुमार प्रभाकर, पंकज गुप्ता, मीडिया प्रभारी दीनदयाल शास्त्री के साथ ही सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को
कैबिनेट मंत्री मनीष कुमार गुप्ता ने संविधान के विधि अनुसार बिना पक्षपात द्वेष भावना एवं बिना भय के कार्य करने की शपथ दिलाई ।

समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मनीष गुप्ता ने कहा कि 22 करोड़ की आबादी वाला उत्तर प्रदेश विश्व का सबसे बड़ा प्रदेश है । जहां हर गरीब के घर में खुशहाली लाने का कार्य भाजपा सरकार कर रही है । सबका साथ सबका विकास करना ही प्रदेश सरकार का लक्ष्य है
साथ ही श्री गुप्ता ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहां कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 घंटे में लगातार 18 घंटे जनता के लिए कार्य कर रहे हैं । अपने कुशल नेतृत्व में पूरे प्रदेश में पारदर्शिता ईमानदारी से विकास कार्य हो रहा है समाज के हर निचले तबके को सरकार की लाभकारी योजनाओं का लाभ मिले इसको लेकर सरकार संवेदनशील बनी हुई है । उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार पूरी तरह से सजग है ।
वही भाजपा उपाध्यक्ष सुधीरकुमार हलवासिया, विधायक रामसरन वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप ने भी सभा को संबोधित किया ।
ततपश्चात बीसलपुर पीलीभीत मार्ग पर स्थित हनुमत धाम आश्रम का भूमि पूजन किया पंडित मुकेश मिश्र ने अनुष्ठान संपन्न कराया ।
इस मौके पर समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को कैबिनेट मंत्री, भाजपा उपाध्यक्ष सुधीर कुमार हलवासिया, विधायक रामसरन वर्मा ने हनुमत धाम के संस्थापक समाजसेवी डॉ आशीष कुमार गुप्ता की ओर से बीसलपुर इंस्पेक्टर केके तिवारी, पातीराम गंगवार अध्यक्ष तहसील पत्रकार एसोसिएशन, समाजसेवी नरेंद्र कुमार ठेकेदार ,आशीष गंगवार आईएएस, नागेंद्र कुमार एडवोकेट,मनोज कुमार त्रिपाठी उर्फ मीनू सहित तमाम हस्तियों को सम्मानित किया गया ।
इस मौके पर पिंकी गुप्ता, महिपाल गंगवार, संजीव गंगवार केके सिंह, मुकेश शुक्ला सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!