बर्थडे के बहाने बुलाकर एक शख्स ने मासूमों को बनाया बंधक, सीएम ने बुलाई आपात बैठक

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद के करसिया ग्राम में एक शख्स ने 15 बच्चों को अपने घर के अंदर बंधक बना लिया है ।आरोपी शख्स की पहचान सुभाष वाथम के रूप में हुई है । मासूमों को बंधक बनाने की खबर मिलते ही फर्रुखाबाद के एसपी और एएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं ।

पुलिस ने आरोपी के घर को चारो ओर से घेर लिया है। आरोपी अपने घर के अंदर से विधायक और एसपी को गेट के बाहर बुलाने का दबाव बना रहा है । वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आपात बैठक बुलाई । बैठक में मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव (गृह), डीजीपी, एडीजीपी मौजूद रहे । योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद के डीएम और एसएसपी से भी बात की है।

बच्चों के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है । कई जिलों के फोर्स मंगवाया गया है । फर्रुखाबाद में एटीएस की स्पॉट टीम मौके पर भेजी गई । सुभाष वाथम ये मांग कर रहा है कि उसके खिलाफ जितने भी केस है उसे हटाया जाए । सुभाष ने गोली भी चला दी जिसमें एक शख्स घायल हो गया । दअसल ये शख्स सुभाष को मनाने गया था, तभी उसने उसके पैर पर गोली चला दी । एडीजी लॉ एंड ऑर्डर पीवी रामाशार्थी ने बताया कि मर्डर केस में इस शख्स को आजीवन कारावास की सजा मिली हुई है और वह जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था ।उसने गांव वालों पर भी फायरिंग की है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!