जिला कारागार के बंदियों ने जमकर उठाया विशाल कवि सम्मेलन का लुत्फ

अरविंद चौबे (संवाददाता)

– मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारंभ

मारकुंडी । जिला कारागार मंगलवार को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में विशाल कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें ख्याति प्राप्ति मुम्बई समेत अन्य कवियों ने कार्यक्रम में शिरकत किया। जिसके मुख्य अतिथि समेत कारागार के समस्त स्टाप और बंदियों ने विशाल कवि सम्मेलन का जमकर लुत्फ उठाया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सोनभद्र द्वारा दीप प्रज्वलित कर मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया। इसके पश्चात सरस्वती बंदना से विशाल कवि सम्मेलन का सफर शुरू हुआ जो दोपहर से शाम तक चलता रहा जो हास-परिहास व्यागांत्यमक गीतों से श्रोतागण जमकर झुम उठे वहीं बंदियों ने भी कवि सम्मेलन का जमकर आनंद उठाया। इस कवि सम्मेलन में मुम्बई से हरीश शर्मा, यमदूत बरेली से कमलकांत तिवारी, रायबरेली से नीरज पांडे, प्रयागराज से वन्दना शुक्ला, सोनभद्र से प्रद्युम्न त्रिपाठी व अशोक तिवारी ने कार्यक्रम में शिरकत कर के कवि सम्मेलन में सभी ने समाबाध दी।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने सभी कवियों को अंगवस्त्र के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया इसी क्रम में मिजाजी लाल जेल अधीक्षक द्वारा मुख्य अतिथि को माल्यार्पण कर अंगवस्त्र से स्वागत किया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!