चाइल्डलाइन सब सेंटर के सदस्यों द्वारा कार्यशाला का आयोजन

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । अमरिया के विकासखंड परिसर में एसडीएम रामदास और ब्लॉक प्रमुख अमरिया श्याम सिंह की अध्यक्षता में चाइल्ड लाइन सब सेंटर अमरिया के सदस्यों के द्वारा एक कार्यशाला का आयोजन किया गया है। कार्यशाला में उपस्थित सभी लोंगों को जानकारी देते हुए बताया है बेबस,बेसहारा और मुसीबत में फंसे 0 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए जिन्हें देखभाल और मदद की जरूरत है और जब भी आप किसी ऐसे शोषित बच्चे को देखें तो आप चाइल्ड लाइन के द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर पर तुरंत जानकारी दें।
वही ब्लॉक प्रमुख श्याम सिंह ने कार्यशाला में उपस्थित सभी लोगों से अपील की है कि वह जब भी इस तरह के बच्चों से मिले तो तुरंत ही 1098 पर कॉल करें क्योंकि आपके द्वारा की गई एक कॉल से किसी बच्चे की जिंदगी बदल सकती है।
उप जिलाधिकारी तहसील अमरिया रामदास ने भी सभी क्षेत्र वासियों से सहयोग देने की अपील की है। थाना प्रभारी निरीक्षक पुष्कर सिंह ने भी अपनी बात रखते हुए कार्यशाला में उपस्थित सभी क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वह किसी भी लावारिस बच्चे तथा गुमशुदा बच्चे की सूचना तुरंत देने के लिए चाइल्डलाइन का टोल फ्री नंबर 1098 के साथ थाना अमरिया का सीयूजी नंबर पर कॉल करें जिससे ऐसी स्थिति में तुरंत ही सहायता दी जा सके।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!