जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता का उद्घाटन

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । स्थानीय गांधी स्टेडियम के बहुउद्देशीय हाॅल में जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता आज से आरंभ हो गई। इस प्रतियोगिता में प्रदेष के 130 से अधिक खिलाडी भाग ले रहे है। प्रतियोगिता का जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जेडी भल्ला के चित्र पर माल्यार्पण कर उद्घाटन किया।
आज दोपहर स्थानीय गांधी स्टेडियम में जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने जिला बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में आयोजित जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता का उदघाटन किया। उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रहे प्रतियोगियों को शुभकामनायें दी और प्रतियोगिता के सफल होने की कामना की। विशिष्ट अतिथि एसडीएम सदर अविनाश मौर्य ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया। मुख्य अतिथि का स्वागत जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अनिल महेंद्रू, सचिव जिला बैडमिंटन संघ के सचिव राजेश सक्सेना, आयोजन सचिव मनोज गंगवार ने बुके देकर किया।

एसडीएम सदर अविनाश चंद्र मौर्य, चीफ रैफरी राजीव श्रीवास्तव, जिला क्रीडा अधिकारी राजकुमार, बैडमिंटन संघ के मुख्य संरक्षक मंजीत सिंह, अंतर्राष्ट्रीय मास्टर खिलाडी धर्मपाल शर्मा, जेडी भल्ला के भाई दीपक भल्ला, जेडी भल्ला के पुत्र कुणाल भल्ला, चिरंजीव गौर, वरिष्ठ खिलाडी नीरज मिश्र, विक्रम सिंह विष्ट, कलीम अतहर, हाॅकी कोच आबिद अली सहित कई खेल प्रेमी उपस्थित रहे। उदघाटन समारोह का संचालन आयोजन समिति के उपाध्यक्ष अमिताभ अग्निहोत्री ने किया।
आज आशुतोष सिंह लखनऊ ने पीलीभीत के आसिर मोहम्मद अंसारी को 30-17 से पराजित किया। दूसरे मैच में सहारनपुर के आशीष कुमार सिंह को सैफई स्पोटर्स काॅलेज के नितिन को बाकओवर दिया। बुलंदशहर के विशु ने उन्नाव के अंकित कुमार को 30-29 से पराजित किया। इनके अलावा रामपुर के नितीन मेहरा, मेरठ के दिव्यांश अग्रवाल, उन्नाव के ऋषभ तोमर, पीलीभीत के गुनदीप सिंह, फिरोजाबाद के योगेश रावत, शाहजहांपुर के राजीत श्रीवास्तव, लखनऊ के अभिषेक मिश्र, कानपुर के समीर, रामपुर के शिवाश कुमार, लखनऊ के मुकेश सारस्वत, सहारनपुर निखिल कुमार, करनप्रताप सिंह, स्पोटर्स काॅलेज सैफई के भाव्य बागल, मुरादाबाद के शुभनीत चैधरी, बुलंदशहर के हर्षित सोनी, कानपुर के रूम्मन, पीलीभीत के उदित प्रकाष भानु, बरेली के अभिलव शर्मा,शाहजहांपुर के शाक्ति सिंह, उन्नाव के सोहन साहू, लखनऊ के आशुतोष सिंह, झांसी के विशाल कटारिया, पीलीभीत के शिवम अग्रवाल, नोयडा के मुकुल ने अपने मैच जीते।
आज के मैचों के मुख्य निर्णायक राजीत श्रीवास्तव, मनीष, अशुल, सुंधाशु, इरशाद, सहित एक दर्जन अंपायर उपस्थित रहे।
आयोजन सचिव मनोज गंगवार ने बताया कि प्रतियोगिता में महिला एकल, पुरूष एकल, महिला युगल, पुरूष युगल, मिश्रित युगल वर्ग के अंतर्गत मैच खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का समापन 31 जनवरी को होगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!