सर्राफा व्यवसायी से तमंचे की नोक पर 15 लाख की लूट, हड़कम्प

सोमवार की शाम लगभग 6:30 बजे सर्राफा व्यवसाई राहुल वर्मा से तमंचे की नोक पर लगभग 15 लाख की लूट कर लुटेरे आराम से भीमपुरा के तरफ नौ दो ग्यारह हो गए घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए । थानाध्यक्ष हलधरपुर अखिलेश कुमार एवं चौकी प्रभारी शिव मूर्ति तिवारी भी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए परंतु समाचार दिए जाने तक उनके हाथ खाली रहे । उधर घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक एवं अपर पुलिस अधीक्षक समेत एसटीएफ भी मौके पहुंच गई है ।

सोमवार की सायं लगभग 6:25 बजे राहुल वर्मा पुत्र दिलीप बर्मा जो बलिया जनपद के श्रीपालपुर गांव के मूल निवासी हैं, विगत लगभग 10 वर्षों से स्थानीय बाजार में सर्राफी की दुकान करते हैं और रतनपुरा भीमपुरा मार्ग पर मकान बनाकर रहते हैं । राहुल वर्मा सोमवार को अपनी दुकान बंद कर सामान रखे बैग को पीठ पर लटकाकर बाइक से प्रतिदिन की भांति अपने घर आ रहे थे और जैसे ही अपने मकान के समीप पहुंचे पीछे से सफेद अपाची गाड़ी से 3 लोग पहुंचे और धक्का देकर राहुल वर्मा को गिरा दिया लुटेरों की नियत समझकर राहुल वर्मा सड़क के पूरब की तरफ ध्रुव शर्मा की मकान के तरफ भागे परंतु गड्ढे में लड़खड़ा कर गिर गए और उनके गिरते ही बाइक सवार दो बदमाश जिनके हाथों में तमंचा था लहराते हुए पहुंचे और मारपीट कर कहे की बैग दे दो वरना गोली मार दूंगा और बैग लेकर अपनी अपाचे गाड़ी पर आ गए अपाचे गाड़ी पर एक व्यक्ति बैठा हुआ था दो लोग घटना को अंजाम दे रहे थे गाड़ी पर आने के बाद लुटेरों को लगा कि सर्राफा व्यवसाई की डिग्गी में भी कुछ हो सकता है उन्होंने डिक्की तोड़ने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वो तोड़ने में सफल नहीं हो सके । राहुल वर्मा डरे सहमे जमीन पर पड़े रहे । पुनः बदमाश उनके पास पहुंचे और उन्हें मारपीट कर डिक्की में कुछ होने के बारे में पूछते रहे पर बदहवास राहुल वर्मा कुछ बोल नहीं सके इसके बाद बदमाश लौटे और तमंचा लहराते हुए तेज गति से भीमपुरा के तरफ रफूचक्कर हो गए । बैग में 1200000 का नया आभूषण 200000 का पुराना आभूषण और 65000 नगद की धनराशि थी । बैग लेकर जैसे ही लुटेरे भीमपुरा के तरफ फरार हुए राहुल वर्मा ने शोर मचाया।

डीआईजी आजमगढ़ ने भी इस घटना का संज्ञान लिया और उन्होंने थानाध्यक्ष को अविलंब इस घटना के पर्दाफाश हेतु निर्देशित किया है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!