गणतंत्र दिवस के अवसर पर हिंडाल्को स्कूल के बच्चो ने दिखाए अपने हुनर

मनोज बर्मा (संवाददाता)

रेणुकूट । हिंडाल्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के फुटबॉल ग्राउंड में गणतंत्र दिवस के अवसर पर हिंडाल्को संस्थान मुख्य अतिथि हिंडालको रिडक्शन प्लान्ट के HOD डॉ जगपाल सिंह ने झण्डा फहराया तथा परेड की सलामी लेते हुए आज के कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की अनुमति प्रदान किया । इस अवसर पर समस्त पदाधिकारीगण, कर्मचारीगण व तीनों मान्यता प्राप्त यूनियन के कार्यकर्ता के अलावा उपस्थित सभी नगर वासियों का हार्दिक अभिनन्दन एवं स्वागत किया।
इसी के साथ गणतंत्र दिवस हिंडालको फुटबॉल ग्राउंड में बेहद उत्साहजनक माहौल के साथ संपन्न हुआ। जहां हिंडाल्को परिवार के सभी वासी तथा नगर के प्रतिष्ठितजनों ने पहुंचकर विद्यालय के बच्चों हौसला बढ़ाया।
कार्यक्रम की शुरुआत विशिष्ट अतिथि रिडक्शन प्लान्ट के HOD डॉ जगपाल सिंह ने झण्डा रोहण करके शुरुआत की तथा वार्षिक रिपोर्ट एवं उपलब्धियों पर आंकड़े प्रस्तुत किए गए। उद्घोषक की जिम्मेदारी निभाते हुए मनोरंजनालय के राजेश सिंह इंडौलिया ने परेड की सलामी के उपरांत हिंडालको स्कूल के बच्चों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला की शुरुआत प्राइमरी स्कूल यूनिट -I, II तथा unit- III देश की आजादी के गाने के साथ बहुत ही हृदय स्पर्शी नृत्य के माध्यम से दर्शकों का आजादी में किए गए कुर्बानी के प्रति मन मोह लिया ।

इसी क्रम में आदित्य बिरला इन्टर कॉलेज की छात्राओं ने भी अपने नृत्य कौशल से बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति किया। तथा प्रोग्राम के अन्त में रस्सा- कस्सी किया गया जिसमें रिडक्सन प्लान्ट ने जीत लिया, तदुपरांत मनोरंजनलय के राजेश सिंह इंदौलिया एवं संजय सिंह ने वार्षिक विजेता टीमों राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पुरुष एवं महिला खेलो में साइकिल पोलो, हैंडबॉल, वॉलीबाल,फुटबाल, क्रिकेट, इत्यादि तथा सभी खेलों का इंटर विभागीय , प्लान्ट के क्वालिटी सर्किल, सुरक्षा, जीरो दुर्घटना, बेस्ट क्रमचारी अवॉर्ड, WCM, प्रयास फाउंडेशन ब्लड डोनर के सचिव दिलीप द्विवेदी, इत्यादि को प्राइज देकर सबका सम्मान एवं उत्साह बढ़ाया। तथा हिंडालको परिवार प्रबंधन मण्डल के उपस्थित मानव संसाधन के राजीव झुनझुनवाला, अजित तिवारी, अमरपाल सिंह, हॉस्पिटल के सी एम ओ डॉ भास्कर दत्ता, तथा प्लान्ट के वैभव उपाध्याय, अनूप कुमार, सुबोध श्रीनेत्र, इत्यादि सभी यूनिट हेडो का हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन किया, तथा अभिभावकों क्रमचारियो, नगर वासियों का धन्यवाद् दिया और इसी के साथ कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!