सड़क हादसे के बाद बवाल, ग्रामीणों ने ट्रक रोक कर लगा दी आग

वाराणसी हाइवे पर फतेहउल्लाहपुर में शुक्रवार रात तेज रफ्तार ट्रक की चपेट से साइकिल सवार युवक की मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने पीछाकर ट्रक को रोक लिया औऱ आग लगा दी। आक्रोशित ग्रामीणों ने दर्जनों वाहनों पर पथराव कर तोड़फोड़ की और दो ट्रकों में आग लगा दी। चक्काजाम भी कर दिया। ग्रामीणों के हंगामे से हाइवे पर अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर नंदगंज और गाजीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाया। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग बुझाई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दो घंटे से लगा जाम खुलवाया और यातायात बहाल हुआ।

नंदगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती निवासी गुड्डू राम (32) शुक्रवार की देर शाम साइकिल से घर लौट रहा था। फतेउल्लाहपुर गांव के समीप गाजीपुर जा रहे ट्रक ने गुड्डूराम को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के नीचे आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने ट्रक लेकर भगाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने पीछाकर रोक लिया। भागने के दौरान ही ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भी घायल हो गए।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। विकराल हुई आग ने पास खड़ी खाली डीसीएम को भी अपनी चपेट में ले लिया। ग्रामीणों ने चक्काजाम भी कर दिया। जाम से निकलने की कोशिश कर रहे वाहनों पर पत्थर, लाठी व डंडे से हमला कर दिया। करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति उत्पन्न रही। सूचना मिलने के बाद ट्रक व डीसीएम के स्वामी भी मौके पर पहुंच गए। नन्दगंज कोतवाल ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से घटना की जांच कर रही है। बाइक सवार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!