सिपाही और चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

फ़ैयाज़ खान (संवाददाता)

गाजीपुर । मिस्बाही दिलशादपुर गांव निवासी उपेंद्र सिंह शुक्रवार की शाम किसी काम से बाइक से बाराचवर चट्टी पर गये थे। वापस आते समय सहजतपुर पुलिया के पास चौकी इंचार्ज बाराचवर देवेंद्र बहादुर सिंह ने अपने हमराहियों के साथ गाड़ी चेकिंग के दौरान उसे रोक लिया था। इसी बीच किसी बात को लेकर उपेंद्र की पुलिस से बहस हो गई थी। इस पर पुलिसकर्मियों ने उपेंद्र सिंह की जमकर धुनाई कर दी थी। नाराज लोगों ने दोसी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर परसा-तिराहीपुर मार्ग पर जाम लगा दिया।
जाम की सुचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद ने कार्रवाई का आश्वासन देकर ढाई घंटा बाद समाप्त कराया। कोई कार्रवाई न होने पर रविवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने अपने साथियों के साथ बरेसर थाना पहुंचकर घेराव कर दिया और सिपाही सुनील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग करने लगे।
क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद से बात करने पर कोई संतोषजनक जवाब न मिलने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह से फोन पर वार्ता कर घटना की जानकारी दी। पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट एवं उसके चोट के निशान की फोटो खींचकर कप्तान के व्हाट्स एप पर भेजा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर तत्काल कार्रवाई नहीं हुई तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा पीड़ित को इंसाफ दिलाने के लिए बाराचवर पुलिस चौकी का घेराव एवं आंदोलन करेगा।
पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वहां के चौकी इंचार्ज एवं सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष प्रवीण सिंह, विकास सिंह, अभय सिंह, मंटू सिंह, बबलू सिंह, अशोक सिंह के साथ ही ग्रामीण मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!