शबाना आजमी सड़क हादसे में जख्मी, सेलेब्स और फैन्स कर रहे सलामती की दुआ

अभिनेत्री शबाना आजमी शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे का पता चलते ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी सलामती की दुआएं करने लगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अभिनेत्री स्वरा भास्कर और सोनाली सहगल ने भी ट्वीट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। कई लोगों ने ये भी लिखा कि हमारी विचारधारा एक-दूसरे से अलग है, लेकिन इंसानियत के नाते हम जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में शबाना आजमी घायल हो गईं, हे भगवान, मैं उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं।’ वहीं अभिनेत्री सोनाली सहगल ने लिखा, ‘जीवन काफी अप्रत्याशित है! #शबाना आजमी मैम के लिए दुआ कर रही हूं। आशा है कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगी’ अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शबाना आजमी जी के एक्सीडेंट के बारे में पता चला, मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।’

ट्रक से जा टकराई कार

हादसे के वक्त शबाना अपने पति जावेद अख्तर के साथ मुंबई से खंडाला जा रही थीं। इसी बीच दोपहर करीब साढ़े तीन बजे ओवरटेक करने के दौरान उनकी टाटा सफारी गाड़ी एक ट्रक से जा टकराई। हादसे में शबाना के सिर, चेहरे और हाथ में चोट आईं, जिसके बाद पहले उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। हादसे में जावेद अख्तर को हल्की चोट आई हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...