एक ही रात चार दूकानों में चोरी, हड़कम्प

पी0 के0 विश्वकर्मा (संवाददाता)

– चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर किया चोरी

– पुलिस गश्त पर उठा सवाल

कोन । स्थानीय थाना क्षेत्र के कोन बसस्टैंड समेत चांची, नकतवार के चार दुकानों में एक ही रात चोरी कर चोरों के पुलिस के गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इतनी बड़ी संख्या में चोरी होने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोन में थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर बृहस्पतिवार की रात्रि में कोन-तेलगुडवा मार्ग पर स्थित गोलू मोबाइल शॉप का अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा कैमरा, एलसीडी समेत तमाम समानों पर हाथ साफ कर दिया । दुकानदार गोलू ने बताया कि दुकान में डीएसएलआर कैमरा, एलसीडी मोनीटर, मोबाइल एसेसरीज व सीसीटीवी कैमरा समेत लगभग अस्सी हजार का समान चोरी हुआ है। बतादे कि इसी दुकान में छ: माह पहले भी चोरी हुयी थी । वही थाना क्षेत्र के चाचीकलां चौकी क्षेत्र के चांची खोचा में स्थित सुदामा चौबे के किराना दुकान व वही बगल में स्थित लखन चेरो के किराना दुकान में भी चोरों ने ताला चटका कर दुकान में रखे सारे समान पर हाथ साफ कर दिया ।दुकानदार सुदामा चौबे ने बताया कि दुकान में रखा लगभग पांच हजार रूपये नगद व छ हजार का सामान चोरी गया है । वहीं दुकानदार लखन चेरो का कहना है कि तीन हजार रूपये नगद व सात हजार का सामान गायब है । जबकि वही नकतवार में भी पन्नालाल जायसवाल के किराना दुकान का भी ताला तोड़कर चोरी होने की बात बताई गयी।

इस प्रकार से एक रात्रि में चार दुकानों से एक ही तरह से सीरियल चोरी होने की घटना से क्षेत्रीय दुकानदारों में दहशत व्याप्त हो गया है। उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष विजय शंकर जायसवाल समेत अन्य व्यापारियों ने जल्द खुलासा करने की मांग किया है ।दुकानदारों की सूचना पर कोन पुलिस मौके पर पहुंचकर मौका – मुआयना किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सूचना मिली है, जांच की जा रही है ।प्रथमदृष्टया शरारती तत्वों द्वारा घटना होना प्रतीत हो रहा है । उन्होंने बताया कि जल्द ही चोरी के खुलासे का आश्वासन दिया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!