पति पत्नी के रिश्ते को किया शर्मशार

फ़ैयाज़ खान (संवाददाता)

गाजीपुर । पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। मुंबई निवासी हिना को उसका बेवफा पति अपनी सैदपुर में छोड़ कर भाग गया। दर-दर भटक रही हिना को वन स्टाप सेंटर ने पनाह दी है। काफी मशक्कत के बाद उसके घर का पता लगाया गया।
वन स्टाप सेंटर में काउंसिलिग के दौरान हिना ने बताया कि वह मुंबई के नदीनाका की रहने वाली है। उसका विवाह दो वर्ष पहले अनीस के साथ हुई थी। अनीस हिना को उसके रिश्तेदारों से मिलवाने के बहाने वाराणसी ले आया और फिर यहां से सैदपुर ले जाकर छोड़ दिया। जब तक हिना यह समझती, तब तक उसका पति गायब हो गया था। अपने घर का सही पता मालूम न होने से वह दर-दर भटकने लगी। इस दौरान पुलिस की नजर उस पर पड़ी तो वह अपने साथ थाने लाए। फिर उसे वन स्टाप सेंटर के हवाले कर दिया गया।
वन स्टाप सेंटर की सदस्य नेहा राय ने बताया कि पूछताछ में हिना केवल पता के रूप में एस्ती मेट्रो नदीनाका बता रही थी। जब नदीनाका पुलिस स्टेशन से संपर्क किया गया तो पता चला कि निजामपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में एस्ती एक स्थान है। फिर निजामपुरा पुलिस चौकी से संपर्क कर पूरी कहानी बताई गई और हिना की फोटो भी भेजी गई। निजामपुरा पुलिस ने हिना के मायके वालों का ढूंढ लिया। इससे वन स्टाप सेंटर के सदस्यों ने राहत की सांस ली। नेहा राय ने बताया कि उसके परिजन हिना को ले जाने के लिए आ रहे हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!