उपचुनाव का प्रचार-प्रसार थमा, घर घर जनसंपर्क तेज, 14 जनवरी को मतदन

घनश्याम पांडेय (संवाददाता)

चोपन । आगामी 14 जनवरी को होने वाले चोपन नगर पंचायत के उपचुनाव को लेकर रविवार को प्रचार थम गया । सभी प्रत्याशियों ने अपने अपने जोर आजमाइश के साथ अपना प्रचार पूरा किया ।
वही रविवार को दोपहर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की तरफ से सदर विधायक भूपेश चौबे,जिला अध्यक्ष अजीत चौबे,ओबरा विधायक संजीव गोड़, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा समेत संगठन के तमाम पदाधिकारियों ने एक जुलूस के माध्यम से अपने पार्टी के प्रत्याशी सत्य प्रकाश तिवारी के लिए वोट मांगा और जनता से उन्हें जिताने की अपील भी की ।
नगर के प्रीत नगर क्षेत्र से सोन नदी के तट तक निकाली गई इस जुलूस में पार्टी पदाधिकारियों के अलावा नगर के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।
प्रशासन ने भी इस रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे ताकि कहीं से किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो सके । वही थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह व कस्बा इंचार्ज दिग्विजय सिंह अपने समस्त सहयोगियों के साथ पूरी रैली में मुस्तैद रहे ।सोन नदी के तट पर संपन्न हुई लगभग तीन किलोमीटर की यह रैली एक सभा के रूप में तब्दील हुई जहां क्षेत्रीय विधायकों समेत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाते हुए चोपन नगर में भी प्रत्याशी को विजई बनाने की अपील की ।प्रचार थमने के बाद अब जनसंपर्क का कार्य चरम पर है तो पुलिस प्रशासन भी अपनी पूरी मुस्तैदी से गली गली हर हरकतों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं। प्रशासन की ओर से प्राप्त दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा हर चट्टी चौराहों और गलियों में इस बात पर विशेष ध्यान रखे हुए हैं कि कहीं भी मतदाताओं की खरीद-फरोख्त जैसी घटनाओं को अंजाम न दिया जा सके ।
प्रत्याशियों द्वारा सघन जनसम्पर्क के बीचबुद्धिजीवियो ने मतदाताओं से अधिक से अधिक अपने मत का प्रयोग करने की अपील की है। बताते चलें कि नगर पंचायत के उप चुनाव में निर्दल प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन स्व.इम्तियाज अहमद की पत्नी फरीदा बेगम, सुशील उपाध्याय, कमला देवी, सत्यदेव पाण्डेय, विजय अग्रहरी एवं स्वतंत्र साहनी मैदान में हैं अब देखना होगा कि जनता किसके सर पर ताज बांधती है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!