गोविंद सिंह राज्य स्तरीय स्मृति क्रिकेट : गोरखपुर ने सोनभद्र एलेवेन को किया पराजित

विवेक मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज। 19वां चौधरी गोविंद सिंह राज्य स्तरीय स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे लीग में सोनभद्र एलेवेन व गोरखपुर के बीच खेला गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर चौधरी गोविंद सिंह महाविद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर ललिता सिंह रही।
टास जीतकर गोरखपुर की टीम ने पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी सोनभद्र इलेवन की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों के मैच में 9 विकेट खोकर 102 रन बनाए सोनभद्र की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रदीप ने 15 बालों पर चार चौके दो छक्के की मदद से 31 रनों की पारी खेली राघवेंद्र ने 15 रन बनाए गोरखपुर की ओर से सबसे सफल गेंदबाज विवेक ने 3 ओवरों के स्पेल में 11 रन देकर तीन सफलता अर्जित की थापा ने 2 विकेट हासिल किए।

जवाब में खेलने उतरी गोरखपुर की टीम ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए नौ ओवर में ही जीत हासिल कर ली। गोरखपुर की ओर से धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए भरत यादव ने 27 बॉल पर छह चौके तीन छक्के की मदद से शानदार 55 रनों की पारी खेली । शैलेंद्र ने 14 बॉल पर दो चौके दो छक्के की मदद से 29 रनों की पारी खेली बेहतरीन बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए भरत यादव को प्रिज्म सीमेंट की तरफ से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सुरेश शुक्ला के हाथों प्रदान किया गया।

इस अवसर पर भाजपा नेता माला चौबे, प्रदीप कुमार पांडे, सुरेश सिंह पटेल, राजकुमार केसरी,सुनील श्रीवास्तव, राम नारायण सिंह पटेल, मोहन यादव, सुधीर श्रीवास्तव, बृजेश श्रीवास्तव, इरसान खान, नौशाद खान, मुन्ना हाशमी, अमृत गुप्ता, गोलू केसरी, नारायण सोनी, रोहित चंद्रवंशी, संतोष सिंह पटेल, अमन खान समेत सैकड़ों की संख्या में दर्शक मौजूद थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!