ठेकेदार द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य को लेकर ग्रामीण खफा, किया प्रदर्शन

दीनदयाल शास्त्री/ राजेश गुप्ता (संवाददाता)

* क्षेत्र में घटिया सामग्री से निर्माण कार्य करने के कई मामले आये हैं सामने

पीलीभीत । बरखेड़ाकलां विकासखंड क्षेत्र के ग्राम मुड़िया हुलास में क्षेत्र पंचायत निधि से गांव में एक नाले का निर्माण कराया जा रहा है ।
ग्रामीणों ने बताया कि नाले का निर्माण एक ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है । बताया जा रहा है कि नाले की लंबाई 108 मीटर है जिसमें से ठेकेदार द्वारा 105 मीटर के नाले का निर्माण कराया गया है । इतना ही नहीं, नाले का निर्माण पूर्ण होने के दूसरे दिन नाले की दीवारें फट गई । ग्राम वासियों का आरोप है कि नाले के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है।

साथ ही ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि सम्बन्धित मिलीभगत से नाला निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया । जिसमें पीला ईंट एवं खरंजा ईंट और नदी का रेट इस्तेमाल किया गया । उनका कहना है कि नाले में मानक के अनुसार कार्य नहीं किया गया।जिससे ग्रामीणों में ठेकेदार के खिलाफ भारी अक्रोश है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने बुधवार को प्रदर्शन किया।
इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में ग्रामीण अरुणेश कुमार मिश्रा, सियाराम मिश्रा, वागेश कुमार मिश्रा, कुलदीप, राजीव, विनय, करुणा शंकर, व्रजेश कुमार, लक्ष्मीकांत, एवं वैभव मिश्रा के साथ ही तमाम ग्रामीण मौजूद रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!