लिफ्ट मांगकर सब्जी व्यवसायी के उड़ाए रुपये

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी। कस्बे में सब्जी व्यवसायी से लिफ्ट मांगकर एक व्यक्ति द्वारा रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रविवार को एक सब्जी व्यवसायी पैसों की छिनौती का शिकार हो गया। विश्वनाथ पुत्र अज्ञात उम्र करीब 60 वर्ष निवासी रजखड़ अपने नाती ताराचन्द के साथ डी सी एफ रोड़ पर सब्जी की दुकान लगाते हैं। ताराचंद ने बताया कि मेरे दादा विश्वनाथ जी अपनी बाइक से मेन रोड की तरफ जा रहे थे कि एक अज्ञात व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 35 से 40 वर्ष था आया और दादा जी के बाइक पर बैठकर आगे छोड़ने की जिद करने लगा। दादा जी ने उसे परेशान समझ कर बैठा लिया।वह व्यक्ति आगे जाकर अपने को एक साहब के पास छोड़ने को कहकर उन्हें डी आर पैलेस के सामने वाली जी आई सी रोड में ले गया और जबरन उनके कुर्ता की जेब मे अंदर हाथ डाल कर पैसा निकाल लिया। दादा विश्वनाथ ने विरोध किया तो वह व्यक्ति उन्हें डराने लगा व रुपये लेकर रफ़ूचक्कर हो गया। ताराचंद ने बताया कि दादा के जेब से लगभग हजार रुपये छीनकर भाग गया। गलिमत यह रहा कि दूसरी जेब का पैसा बच गया जो अंदर में दूसरी तरफ था।
बता दें कि अभी कुछ दिनों पूर्व बैंक ग्राहक की छिनौती भी रेकी करके किया गया है जिसका अभी तक खुलासा नही हो सका है।लोगो का कहना है कि ऐसे छिनौती करने वाले को पकड़ना आवश्यक है जिससे ऐसी घटना पर रोक लगे।
इस सम्बन्ध में जब प्रभारी निरीक्षक दुद्धी ए के सिंह से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नही मिली है,तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!