बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी सत्ता के लिए आतुर हैं

आनन्द कुमार चौबे/अंशु खत्री (संवाददाता)

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज में आयोजित कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम में आज बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी और भाजपा के प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल पहुंचे। प्रदेश के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने पत्रकारों से बातचीत में प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी अब सत्ता के लिए आतुर हैं, उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर राजनीतिक तरीके से सत्ता मिलेगी न कि हिंसा और अराजक तरीके से। शिक्षा मंत्री ने दिल्ली के जेनएयू में हुई हिंसा के लिए कांग्रेस और वामपंथी दलों को जिम्मेदार ठहराया। कार्यकर्ता संगम कार्यक्रम में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ का सम्मान किया गया और उन्हें पीएम के मन की बात कार्यक्रम सुनने के लिए रेडियो भी प्रदान किया गया।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी सत्ता के लिए आतुर हैं । लोगों के बीच जाकर राजनीतिक तरीके से सत्ता मिलेगी ना कि हिंसा फैला कर और अराजक तरीके से। वहीं दिल्ली के जेएनयू में हुई हिंसा के लिए उन्होंने कांग्रेस और वामपंथी दलों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जो एबीवीपी के छात्र जेएनयू में परीक्षा स्थगित कराने का प्रयास कर रहे छात्रों का विरोध कर रहे थे उनके ऊपर हमला कराया गया जो कि बाहरी तत्वों और जामिया मिलिया के छात्रों ने किया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!