दिल्ली कूच को तैयार आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ता

अबुलकैश डब्बल

– मिशन 2020 को सफल बनाने हेतु 2020रूपये सहयोग का आह्वान

चन्दौली। आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक दुलहीपुर स्थित कैंप कार्यालय पर संपन्न हुई जिसमें संगठन विस्तार एवं दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में चंदौली के कार्यकर्ताओं के सहयोग पर चर्चा की गयी। बैठक में रेलवे के लोको कालोनी के अनुज सिंह को पार्टी का सदस्य बनाया गया, वहीं वरिष्ठ सदस्य डाक्टर दयाराम, महेन्द्र कुमार व मोहम्मद सुलेमान को सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया । बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी देवकांत वर्मा ने कहा कि दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अबकी बार 70 पार का नारा दिया है जिसे पूरा करने के लिए हम चंदौली के साथी कटिबद्ध है, CAA पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा यह चाहती है कि देश में सिर्फ भाजपा के सदस्य रहें,शेष बाहर निकल जांय।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला मिडिया प्रभारी संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि अपने देश में बेरोजगारी चरम पर है, हमारे बच्चों को समुचित शिक्षा मिल नहीं पा रही है,अपने देश के नागरिक बुनियादी संशाधनो के अभाव से परेशान हैं परन्तु भाजपा देश के बुनियादी समस्यायों से ध्यान भटकाने के लिए CAA लागू कर रही है,पूरे देश में NRC लाने की तैयारी में है ,उन्होंने कहा कि दिल्ली विधान सभा चुनावों में वोट लेने के लिए भाजपा हर बार हिंदू मुस्लिम के बीच तनाव पैदा करती है और इस बार भी दिल्ली में दंगे कराये।उन्होंने कहा कि जनपद चंदौली से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता दिल्ली जाने को तैयार बैठे हैं, चुनाव की घोषणा होते ही दिल्ली कूच करेंगे । पंकज मिश्रा ने कहा कि दिल्ली विधान सभा चुनाव अबकी बार ऐतिहासिक व अभूतपूर्व होगा ,आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर जितने जा रही है । रिजवान अहमद ने कहा कि आम आदमी पार्टी चंदौली दिन बदिन मजबूत हो रही है।
बैठक में अध्यक्ष कला प्रसाद सोनकर, सचिव प्रवीण चौबे,राजकुमार यादव, पंकज मिश्रा, रिजवान अहमद, मोहम्मद सुलेमान, सलमान खुर्शीद, महेन्द्र कुमार, अजीत कुमार यादव, समीर कान्त पाठक, सुदर्शन शास्त्री, गुलाब पटेल अनोज सिंह आदि मौजूद रहे, बैठक का संचालन संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने किया ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!