अजीर नदी में अनियंत्रित होकर बालू लदा ट्रक पलटा,चालक व खलासी बाल-बाल बचें

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर। बीती रात थाना क्षेत्र के ग्राम सभा जरहा अजिरेश्वर महादेव मंदिर के समीप बीजपुर रेणुकूट मुख्य मार्ग के अजीर नदी में अनियंत्रित होकर बालू लदा ट्रक पलट गया जिसमें चालक एवं खलासी बाल-बाल बच गए। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक एमपी के बैढ़न से बालू लोड कर रेणुकूट की ओर जा रहा था कि बीजपुर रेणुकूट मुख्य मार्ग पर अजीर नदी के पुल पर आगे के वाहन में टकराकर अनियंत्रित होकर नदी में पलट गया ।पलटने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई वहीं चालक एवं खलासी बाल-बाल बच गए घटना शनिवार की रात्रि 11:00 बजे बताई जा रही है संयोग अच्छा था की दिन का समय नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा होने से इनकार नहीं किया जा सकता था ।

बालू ढोने वाले ट्रकों से आए दिन इस रूट पर दुर्घटनाएं हो रही है ओवरलोड बालू के ट्रको के संचालन को लेकर कई बार बीजपुर बाईपास पुनर्वास में इसका जबरदस्त विरोध किया गया था ।स्थानीय विस्थापितों ने पुनर्वास बाईपास सड़क पर ट्रको के आवागमन से हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है यह एक ग्रामीण रास्ता है जो एनटीपीसी द्वारा विस्थापितों की सुविधाओं के लिए बनवाया गया है ।फिलहाल ओभरलोड बालू की ट्रको के संचालन से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!